Breaking News

टीएमयू एफओई एल्युमिनाई संवाद में किए अनुभव साझा

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) के इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग की ओर से ऑनलाइन एल्युमिनाई टॉक सीरीज में एल्युमिनाई वक्ताओं ने अपने अनुभव साझा किए। क्लिंग मल्टी सोल्यूशन प्रालि की मैनेजिंग डायरेक्टर एवं बैच 2009-2013 की एल्युमिना आशी रस्तोगी ने छात्रों को इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त करने और जरूरी कौशल अर्जित करने की सलाह दी।

टीएमयू एफओई एल्युमिनाई संवाद में किए अनुभव साझा

माइक्रोलैंड प्रालि के वरिष्ठ नेटवर्क प्रशासक एवं बैच 2016-2020 के एल्युमिनस शिवम प्रताप सिंह ने छात्रों को स्वयं पर विश्वास रखने के लिए प्रेरित किया और नेटवर्किंग और क्यूबरनेट्स जैसे कीवर्ड से परिचित कराया। ऑनलाइन एल्युमिनाई टॉक सीरीज में पहले एफओई के निदेशक प्रो राकेश कुमार द्विवेदी ने महाभारत की एक कहानी के जरिए जीवन में धैर्य के महत्व को बताया।

9.4 करोड़ किसानों के खाते में आएंगे 20000 करोड़; महाराष्ट्र को 32800 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी

एरिक्सन में वरिष्ठ अभियंता एवम् बैच 2016-2020 के एल्युमिनस चिन्मय जैन ने प्रमुख प्रोग्रामिंग कौशल के महत्व और लिंक्डइन जैसे प्लेटफार्मों पर नेटवर्किंग के महत्व पर जोर दिया। गीक्सफॉरगीक्स में कार्यरत एवं बैच 2018-2022 के एल्युमिनस प्रसान जैन ने अनुशासन के महत्व और कुशल पेशेवरों से जुड़ने पर जोर दिया।

Please watch this video also

इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग की एचओडी डॉ अलका वर्मा ने विभाग की उपलब्धियों का संक्षेप में उल्लेख किया और एल्युमिनाई कनेक्शन के महत्व पर प्रकाश डाला। एफओई के एल्युमिनाई समन्वयक प्रशांत कुमार ने अलावा राहुल विश्नोई, नीरज कौशिक आदि शामिल रहे। संचालन बीटेक-ईसी तृतीय वर्ष की छात्रा खुशबू खन्ना ने किया।

About Samar Saleel

Check Also

स्वच्छता को अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बनाएं- डाॅ मनोरमा

• ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता कारगर सिद्ध होगीः काशीराम • इग्नू केन्द्र द्वारा स्वच्छता ही ...