Breaking News

‘सूर्या 44’ की शूटिंग पूरी, सूर्या ने निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज और टीम के लिए लिखा भावुक नोट

साउथ सुपरस्टार सूर्या इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कंगुवा की रिलीज के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्या 44 के निर्माण में भी व्यस्त हैं। सूर्या ने अपनी 44वें फिल्म के लिए फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज के साथ हाथ मिलाया है। इस प्रोजेक्ट को अस्थायी रूप से सूर्या 44 नाम दिया गया है , जिसे एक अलग दौर में सेट की गई एक्शन-ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है। कुछ समय पहले निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का नया पोस्टर भी जारी किया था। वहीं अब फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है।

फिल्म को लेकर नई जानकारी यह है कि इस शीर्षकहीन फिल्म की शूटिंग आखिरकार चेन्नई में पूरी हो गई है। सूर्या ने सोशल मीडिया पर शूटिंग खत्म होने की घोषणा करते हुए निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज और उनकी टीम के लिए एक भावपूर्ण नोट पोस्ट किया और कुछ तस्वीरें साझा कीं। सूर्या हाल ने ही में अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना को पूरा किया और अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा की।

सूर्या ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कई स्थानों पर एक शानदार, खुशहाल शूटिंग पूरी हुई… सुपर टैलेंटेड कास्ट और क्रू के साथ ढेर सारी यादें, मैंने जीवन भर के लिए एक भाई बनाया कार्तिक सुब्बाराज। सूर्या 44 को एक यादगार अनुभव बनाने के लिए आपका और हमारी टीम का धन्यवाद। इस खास नोट के साथ ही सूर्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सूर्या के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज, उनके सह-कलाकार जोजू जॉर्ज और टीम के बाकी सदस्यों के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें भी शेयर कीं।

निर्देशक कार्तिक ने अपने आधिकारिक हैंडल पर अभिनेता की पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए लिखा, ‘यह सब आपके समर्पण, जुनून और सिनेमा की कला के प्रति प्रतिबद्धता के कारण संभव हुआ, एक हमेशा शानदार कलाकार सूर्या सर। अब जीवन भर के लिए मेरे भाई, मीठे शब्दों के लिए धन्यवाद… बहुत अभिभूत। टीम सूर्या 44 की ओर से ढेर सारा प्यार।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस अनाम फिल्म में सूर्या एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। पूजा हेगड़े तमिल फिल्म उद्योग में वापसी कर रही हैं। सूर्या 44 में जयराम, करुणाकरण और जोजू जॉर्ज अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। संतोष नारायणन गाने और मूल स्कोर की रचना कर रहे हैं। श्रेयस कृष्णा छायांकन संभाल रहे हैं। शफीक मोहम्मद अली संपादन संभाल रहे हैं। सूर्या 44 को सूर्या के होम बैनर, 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

वर्दी में पर्दे पर छा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, सूची में काजोल भी हुईं शामिल

फिल्म दो पत्ती जल्द ही सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। इस ...