Breaking News

मेगना मुखर्जी ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म ‘बाराबार प्रेमिस्ता’ की रिलीज से पहले एक और बड़ी फिल्म साइन की

अभिनेत्री मेघना मुखर्जी (Megana Mukherjee) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने हमेशा अपने काम को खुद के लिए बोलने दिया है। वह एक हसलर रही हैं जो हमेशा अपने सफल दृष्टिकोण के लिए जानी जाती हैं और पेशेवर रूप से उन्हें अपने जीवन में जो परिणाम मिले हैं, वे खुद के लिए बहुत कुछ बोलते हैं। वह देश की बेहतरीन प्रशिक्षित जैज़ नर्तकियों में से एक रही हैं, जिन्होंने शीर्ष स्तर के, ‘क्रीम डे ला क्रीम’ ब्रांडों के साथ भी काम किया है और ठीक है, उनके पास वह सब कुछ है जो एक सनसनी बनने के लिए लेता है।

अक्षय कुमार की स्टार-स्टडेड कॉमेडी फिल्म खेल खेल में 10 अक्टूबर को OTT पर डेब्यू करने के लिए तैयार 

मेगना मुखर्जी ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'बाराबार प्रेमिस्ता' की रिलीज से पहले एक और बड़ी फिल्म साइन की

अभिनेत्री वर्तमान में अभिनेता से निर्देशक बने प्रभाकर पोडकंडला के बेटे अभिनेता चंद्रहास के साथ अपनी पहली तेलुगु फिल्म ‘बराबर प्रेमिस्ता’ (Telugu film Barbara Premista) की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्माण एवीआर मूवी वंडर्स एंड सीसी क्रिएशंस द्वारा किया जा रहा है और फिल्म में उनके चरित्र का नाम बुज्जी है। जब उनकी पहली परियोजना के बारे में बहुत चर्चा होती है, तो ऐसा लगता है कि अभिनेत्री के लिए चीजें केवल बड़ी और बेहतर हो गई हैं। हां यह सही है।

सूत्रों की मानें तो अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही मेगना ने अपनी दूसरी फिल्म साइन कर ली है। यह केवल यह दर्शाता है कि मेघना मुखर्जी की काफी मांग है और इन सभी वर्षों में उनकी कड़ी मेहनत और प्रयासों को निश्चित रूप से उचित प्यार और प्रशंसा मिल रही है।

Please watch this video also

हालांकि उनकी दूसरी फिल्म के बारे में आधिकारिक तौर पर ज्यादा कुछ नहीं पता है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि यह फिल्म मेगना को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करेगी और यह उनके प्रशंसकों के लिए एक प्रशंसक-उन्माद अनुभव पैदा करेगी। हमने उसी पर एक आधिकारिक अपडेट के संबंध में मेघना मुखर्जी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह इस लेख को दर्ज करने तक किसी भी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थीं।

मेगना मुखर्जी ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'बाराबार प्रेमिस्ता' की रिलीज से पहले एक और बड़ी फिल्म साइन की

खैर, ऐसा लगता है कि मेगना अब अपने अभिनय कौशल और प्रतिभा के साथ उद्योग को जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके लिए और आगे बढ़ने वाली उनकी सभी परियोजनाओं के लिए उन्हें शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ अर्जेंटीना का दौरा करेंगे जयशंकर

नई दिल्ली। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने अर्जेंटीना की विदेश मंत्री डायना मोंडिनो से ...