Breaking News

अभिनेता राहुल देव रीटा सान्याल के ट्रेलर में अपने अनूठे अभिनय से प्रभावित हुए, अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा किया

राहुल देव (Rahul Dev) भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे बहुमुखी और तारकीय अभिनेताओं में से एक रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में, उन्होंने न केवल हिंदी फिल्मों में बल्कि दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन क्षेत्र और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपनी श्रेणी, वर्चस्व और क्षमता को साबित किया है।

मेगना मुखर्जी ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म ‘बाराबार प्रेमिस्ता’ की रिलीज से पहले एक और बड़ी फिल्म साइन की

समय-समय पर, वह इस तथ्य की पुष्टि करते रहते हैं कि उनकी उम्र धीरे-धीरे बढ़ रही है, जिस तरह की भूमिकाएं वह अपने लिए चुन रहे हैं, वह उन्हें अंदर और बाहर चुनौती दे रही है। जब भी वह पर्दे पर आते हैं, उनके भावों और अभिनय से लेकर उनकी आवाज के मॉड्यूलेशन और अन्य चीजों तक सब कुछ सही होता है और एक कलाकार के रूप में उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ होता है।

अभिनेता राहुल देव रीटा सान्याल के ट्रेलर में अपने अनूठे अभिनय से प्रभावित हुए, अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा किया

अपनी अगली परियोजना के बारे में बात करने के लिए, अभिनेता अगली बार आगामी वेब श्रृंखला ‘रीता सान्याल’ में दिखाई देंगे जो 14 अक्टूबर, 2024 को रिलीज़ होगी। जब से वेब सीरीज का ट्रेलर आया है, तब से प्रशंसक उनके अभिनय से हैरान हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि नेटिज़न्स शांत नहीं रह पाए हैं। राहुल एक वकील की भूमिका निभाते हैं और भूमिका के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें कुछ धूसर तत्व हैं।

इस तथ्य को देखते हुए कि राहुल एक ऐसा व्यक्ति है जो इस तरह की शैली में माहिर है, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि एक बार फिर, वह इस परियोजना में सभी तरह से आग लगा रहा है। ट्रेलर में उनके शानदार अभिनय ने लोगों को और अधिक के लिए अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया है और हम वास्तव में परियोजना के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते। उसी में उनकी भूमिका के बारे में अधिक पूछे जाने पर, राहुल साझा करते हैं और हम उद्धृत करते हैं।

Please watch this video also

उन्होंने कहा, “ठकराल की भूमिका निभाना एक फायदेमंद अनुभव रहा है। एक शैतान का वकील एक बड़ी प्रतिष्ठा रखता है, वह कानूनी हलकों में सबसे अधिक डरता है और उसका सम्मान करता है। वह वैधता के धूसर क्षेत्रों में काम करता है और कानूनी और अवैध के बीच की रेखाओं को धुंधला करता है। वह रीता के जीवन का अभिशाप है-एक व्यावसायिक पटकथा, ठकराल की भूमिका निभाते हुए, मैं बोले गए शब्दों (संवादों) का पता लगाने में सक्षम था जो वास्तविक जीवन के दायरे से परे थे। मैं हमारे निर्देशक अभिरूप का शुक्रगुजार हूं, जिनके इनपुट ने लगातार चरित्र की दिशा में पैंतरेबाज़ी की।

खैर, राहुल को एक बार फिर कुछ अलग और अनूठा लेकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए बधाई। यह कुछ ऐसा है जिसके लिए वह हमेशा से जाने जाते हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि दर्शक भी इसके लिए उतने ही उत्साहित हैं। आगे चलकर वह जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए उन्हें शुभकामनाएं और सफलता की कामना करते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ अर्जेंटीना का दौरा करेंगे जयशंकर

नई दिल्ली। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने अर्जेंटीना की विदेश मंत्री डायना मोंडिनो से ...