Breaking News

PNB ने पीएनबी वन बिज ऐप के माध्यम से कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए ई-बैंकिंग को सरल बनाने के अपने प्रयासों को मजबूत किया

सार्वजनिक क्षेत्र में देश के प्रमुख बैंक, पंजाब नेशनल बैंक (PNB), ने एमएसएमई क्षेत्र की प्रगति को बढ़ावा देने और डिजिटल बैंकिंग को आगे बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता के अंतर्गत “पीएनबी वन बिज़ ऐप” के माध्यम से अपनी कॉरपोरेट बैंकिंग सेवाओं को मजबूत किया है।

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ अर्जेंटीना का दौरा करेंगे जयशंकर

यह मोबाइल एप्लिकेशन छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों (एसएमबी) और बड़े कॉरपोरेट दोनों के लिए ई-बैंकिंग को सशक्त बनाने और सरल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह व्यापक प्लेटफ़ॉर्म बैंक शाखाओं में जाने की आवश्यकता के बिना सभी बैंकिंग आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप साल्यूशन प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है।

PNB ने पीएनबी वन बिज ऐप के माध्यम से कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए ई-बैंकिंग को सरल बनाने के अपने प्रयासों को मजबूत किया

इस मोबाइल ऐप की एक खास विशेषता प्रोपराइटरों के लिए सेल्फ-ऑनबोर्डिंग विकल्प है। एकल प्रोपराइटर डेबिट कार्ड प्रमाणीकरण का उपयोग करके ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं या बैंक शाखा में जाकर ऑनबोर्ड हो सकते हैं, जबकि अन्य कॉरपोरेट ग्राहक पीएनबी वन बिज़ ऐप के माध्यम से ऑनबोर्डिंग अनुरोध कर सकते हैं, एक पूर्व-भरा हुआ फॉर्म डाउनलोड कर अपनी निकटतम शाखा में जा सकते हैं। ग्राहक उपयोगकर्ता की भूमिकाओं और वर्कफ़्लो का प्रबंधन भी कर सकते हैं, कॉरपोरेट के भीतर खातों को डिवीजनों में अलग कर सकते हैं, और उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट पहुंच प्रदान कर सकते हैं।

पीएनबी वन बिज़ ऐप आईओएस और एंड्रायड दोनों पर उपलब्ध है और अपने कॉरपोरेट ग्राहकों को कॉरपोरेट उपयोगकर्ता प्रबंधन, खाता प्रशासन, फंड ट्रांसफर, बल्क अनुमोदन और सूचनाएं जैसी विभिन्न सुविधाएं प्रदान करता है। यह ऐप पीएनबी शॉपे (ई-मार्केटप्लेस), पूर्व-अनुमोदित व्यावसायिक ऋण (पीएबीएल), ई-जीएसटी एक्सप्रेस, कर भुगतान और बहुत कुछ मूल्य वर्धित सेवाएं भी प्रदान करता है।

Please watch this video also

पीएनबी वन बिज़ ऐप, अत्याधुनिक तकनीक द्वारा संचालित, गति, विश्वसनीयता और सुरक्षा के लिए एक नया मानक स्थापित करता है, जो कॉरपोरेट उपयोगकर्ताओं को विश्वास के साथ बैंकिंग करने में सक्षम बनाता है।

About Samar Saleel

Check Also

अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर स्कॉलर्स होम ने की बालिकाओं को निशुल्क प्रवेश देने की घोषणा

लखनऊ। आगामी 11 अक्टूबर को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में गोमती ...