Breaking News

AKTU: बीटेक में रिक्त सीटों की स्पेशल राउंड की काउंसलिंग शुक्रवार को

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) से सम्बद्ध सरकारी एवं सरकारी स्ववित्त पोषित संस्थानों में खाली सीटों पर स्पेशल राउंड की काउंसलिंग में जेईई के तहत बीटेक एवं बीटेक बायोटेक्नोलॉजी और एग्रीकल्चर पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए फिजिकल रिपोर्टिंग एवं सीट आवंटन शुक्रवार को होगा।

संघ प्रमुख का बयान- भारत अपने पूर्वजों के सिद्धांतों पर कायम, ‘न हमला करता है, न ही उसे बर्दाश्त करता है’

AKTU: बीटेक में रिक्त सीटों की स्पेशल राउंड की काउंसलिंग शुक्रवार को

काउंसलिंग के लिए अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया है। काउंसलिंग विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य भवन में चौथे तल पर हॉल में होगी। फिजिकल रिपोर्टिंग सुबह साढ़े नौ बजे से 11 बजे तक चलेगी। इसके लिए 27 काउंटर बनाये गये हैं।

सीट अलॉटमेंट साढ़े 12 बजे से होगा। सभी अभ्यर्थियों को जरूरी प्रमाणपत्रों की स्वतः प्रमाणित दो प्रतियों के साथ ही ओरिजनल डॉक्यूमेंट लाना अनिवार्य होगा। वहीं 70 हजार रूपये का डिमांड ड्राफ्ट भी जमा करना होगा। काउंसलिंग के लिए विभिन्न काउंटर बनाये गये हैं। जहां सभी अभ्यर्थियों के प्रमाणपत्रों की जांच होगी।

Please watch this video also

वहीं गुरूवार को कुलपति प्रो जेपी पाण्डेय ने काउंसलिंग की तैयारियों का जायजा लिया। समन्वयक प्रो ओपी सिंह एवं उप समन्वयक अभिषेक नागर को जरूरी निर्देश् दिये। अभ्यर्थियों की सुविधाओं का ध्यान रखने को कहा।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान ने कॉमेडी को लेकर किया खुलासा, बोले- हंसी-मजाक वह है जहां मैं…

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से ...