Breaking News

गो नोनी गो जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में अपने भव्य प्रीमियर के लिए तैयार

23 अक्टूबर को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में गो नोनी गो (Go Noni Go) के भव्य प्रीमियर के साथ एक दिल को छू लेने वाली, हंसी से भरी यात्रा का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए। बेहतरीन निर्देशक सोनल डबराल (Sonal Dabral) द्वारा निर्देशित, यह जीवंत फिल्म अपनी प्यारी कहानी, हास्य, रोमांस और जीवन में दूसरे मौके की खूबसूरती के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार, वीर, सारा अली खान और निमरत कौर स्काई फोर्स के साथ उड़ान भरने के लिए तैयार, गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

गो नोनी गो जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में अपने भव्य प्रीमियर के लिए तैयार

एप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, गो नोनी गो, मिसेज फनीबोन्स मूवीज़ (ट्विंकल खन्ना) के सहयोग से एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। ट्विंकल खन्ना की मूल लघु कहानी ‘सलाम नोनी अप्पा’ से रूपांतरित, गो नोनी गो एक अंतर्मुखी महिला नोनी का अनुसरण करती है, जो अपने से कम उम्र के, विवाहित योग प्रशिक्षक के साथ अप्रत्याशित रोमांस करती है, जिससे हंसी, तनाव और दिल को छू लेने वाले पल आते हैं।

सभी बाधाओं के बावजूद, और सभी नियमों को तोड़ते हुए, क्या प्यार हावी हो जाएगा? प्यार और हंसी के इस आनंदमय उत्सव को मिस न करें! अभी अपनी टिकट बुक करें और जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में गो नोनी गो के भव्य प्रीमियर अनुभव का हिस्सा बनें!

Please watch this video also

डिंपल कपाड़िया, मानव कौल, आयशा रजा, अथिया शेट्टी जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ, गो नोनी गो एक जीवंत रोमांटिक कॉमेडी है जो आपको जीवन के किसी भी चरण में मुस्कुराते, हंसते और प्यार के लिए उत्साहित करने का वादा करती है।

About Samar Saleel

Check Also

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान देश के सबसे सम्मानित और विश्वसनीय युवा वकीलों ...