Breaking News

पुरानी रंजिश में मारपीट से एक की मौत, 7 लोग घायल

गोरखपुर। गोरखपुर जनपद के झंगहा थाना क्षेत्र के जंगल रसुलपुर नंबर दो के बंगला टोला कोईरान में रात 9.30 बजे दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश और ट्राली से मिट्टी ले जाने की बात को लेकर जमकर मारपीट हुआ। जिसमें तीन महिला सहित पांच लोग घायल हो गए तथा एक को जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ब्रह्मपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गांव के पुर्नवासी मौर्या बुधवार की रात में ट्राली से अपने दरवाजे पर मिट्टी गिरवा रहे थे। ट्राली मिट्टी ले कर पारस यादव के दरवाजे के सामने से आ रही थी। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और मारपीट हो गई। दोनों पक्ष से लाठी-डण्डा चला।

मारपीट में मौर्या पक्ष से श्रीकान्त(30) की मौत हो गई। दीपक, जानकी देवी, शीला देवी, नन्दलाल, पूर्नवासी, चन्दिका तथा दूसरे पारस यादव के पक्ष से शिवा देवी को चोंटे आई है। शिवा देवी गर्भवती हैं और पेट और कमर में चोट लगने से हालत गम्भीर है। घटना की सूचना पाकर झंगहा थानेदार अनिल कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजवाया। इधर झंगहा पुलिस लागातार जगह-जगह दबिश अभियुक्तों की तलाश मे छापा मार रही है।

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...