Breaking News

अपने बचपन की ये तस्वीर शेयर करना सारा को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने किये ऐसे भद्दे कमेंट

बी टाउन की गलियारों में एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा चर्चा का एक विषय बनी रहती हैं. अपनी क्यूटनेस और बेबाकपन से युवा दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. सारा ने बीते दिनों अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर साझा की जो बहुत कम वक्त में ही वायरल होने लगी. सारा ने इस पोस्ट में बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसे फोटोशॉप किया गया है. इस तस्वीर में वो गुलाबी रंग के ड्रेस में एक कैमरा के साथ नजर आ रही हैं. समंदर के बीच खड़ी इस बचपन वाली सारा को लोगों ने सेलिब्रिटी किड्स तैमूर और इनाया से कम्पेयर करना शुरू कर दिया. सारा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘बहुत सारे सूरज के लिए, सूरज से प्यार किया’.

इस तस्वीर को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है वहीं हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की. ये हैं कुछ मजेदार कमेंट्स:

सारा अभी हाल ही में मालदीव्स के बीच पर छुट्टियां मना रही थीं. इस वेकेशन ट्रिप की उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थी जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था. सारा की बिकिनी पिक्चर्स ने भी उन्हें पिछले दिनों टॉप ट्रेंड में शामिल कर दिया था. केदारनाथ फेम इस अदाकारा को इस साल आप कई बड़े बजट वाली फिल्मों में देख सकते हैं. ‘आज कल’, ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्मों का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...