Breaking News

पत्नी मीरा व बेटी मीशा के साथ मकर संक्रान्ति का त्योहार जमकर इंजॉय करते दिखे शाहिद, वायरल हुई ये फोटो

बुधवार को देश-भर में मकर संक्रान्ति के त्योहार को धूमधाम से सेलेब्रेट किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने जमकर इस त्योहार पर जमकर इंजॉय किया। मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे पतंग उड़ाते हुए देखी गई थीं। मीशा ने येलो कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पायजामा पहना हुआ था।

शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ भी पहुंची थीं इस वजह से को कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. हालांकि शाहिद अब ठीक है और वे जल्द ही सेट पर वापसी कर सकते हैं। वे इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. ये एक साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से भी उन्होंने साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी वर्जन कबीर सिंह में काम किया था। ये फिल्म के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। ऐसे में वे एक बार फिर साउथ फिल्म के रीमेक में राजी हो गए हैं।

र्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद पिछली बार फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी के अपोजिट रोल में थीं। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था. विवादों में रही कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. अब शाहिद फिल्म जर्सी की तैयारियों में लगे हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...