Breaking News

राजस्थान के चुरू में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और फॉर्च्यूनर की टक्कर में 7 लोगों की मौत

राजस्थान के चुरू में नेशनल हाईवे 58 पर ट्रक और फॉर्च्यूनर गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई है। गाड़ी में सवार लोग रोलसाहबसर से सुजानगढ़ की ओर जा रहे थे। सूचना पर सालासर पुलिस पहुंच गई है। एक घायल को सीकर रेफर किया गया है। बाकी 7 शवों को सालासर मोर्चरी में रखवाया गया।बताया जा रहा है कि हादसा न्यामा गांव के पास हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस भीषण हादसे पर दुःख जताया है।

जानकारी के अनुसार कार सवार 8 लोग रोलसाहबसर से सुजानगढ़ की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उनकी कार एक ट्रक से जा भिड़ी। हादसा इतना ज़बरदस्त था कि कार सवार 7 लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य घायल का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

हादसे की वास्तविक वजह क्या रही इस बारे में पुलिस तफ्तीश कर रही है। ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। ज़ोरदार भिड़ंत होने की वजह से कार सवार लोग क्षतिग्रस्त वाहन में बुरी तरह से फंस गए। सूचना पाकर सालासर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे हुए लोगों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। जब तक कार सवार लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक देर हो चुकी थी। आठ में से 7 लोगों ने दम तोड़ दिया था।

सीएम ने हादसे पर जताया दुःख

सालासर में हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत की खबर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख प्रकट किया है। सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘चूरू में सालासर फतेहपुर रोड पर हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत का पता चलने पर गहरा दुख हुआ है। मृतक परिजनों को मेरी संवेदनाएं। उन्हें करने की ईश्वर शक्ति दे। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

युवाओं को मंदिर लाने के लिए इसरो प्रमुख ने बताया नायाब तरीका, बोले- इससे समाज बदल जाएगा

तिरुवनंतपुरम। इसरो (ISRO) के चेयरमैन एस सोमनाथ ने देश के युवाओं को मंदिरों से जोड़ने ...