Breaking News

सलमान खान ने कैंसिल किया अमेरिका में होने वाला शो, पाकिस्तानी आयोजक पर टेरर फंडिंग का आरोप

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सलमान खान ने अमेरिका के ह्यूस्टन में होने वाला शो कैंसिल कर दिया है. अप्रैल महीने में इस शो का आयोजन हो रहा है. शो के आयोजक पाकिस्तानी मूल के रेहान सिद्दीकी पर टेरर फंडिंग करने का आरोप है.

रेहान ने इससे पहले अमेरिका में कई भारतीय सेलिब्रिटीज के शो कराए हैं जिनमें मीका सिंह, बादशाह, पंकज उधास, सैफ अली खान आदि शामिल हैं. रेहान इन सेलिब्रिटीज के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करता रहता है. कहा जा रहा है कि सलमान खान रेहान सिद्दीकी की बजाय अब वहां भारतीय ऑर्गनाइजर्स के शो में शामिल होंगे.

रेहान के बारे में कहा जा रहा है कि इवेंट से आने वाला पैसा वह भारत विरोधी गतिविधियों में करता है. इस इवेंट के लिए रेहान ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को आमंत्रित किया है और कुछ सेलिब्रिटीज ने शामिल होने में रुचि भी दिखाई है.

ह्यूस्टन में रहने वाले भारतीय लोगों ने कई बार इस मुद्दे पर गृह और विदेश मंत्रालय का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है. पिछले साल अगस्त में ट्विटर पर #ISIAgentRehanSiddiqi ट्रेंड हुआ था.

ट्विटर पर लोग मांग कर रहे हैं कि सलमान खान इस आयोजन का बायकॉट करें और केएफसी, पिज्जाहट इस इवेंट को स्पॉन्सर न करें. कहा जा रहा है कि बढ़ते विवाद को देखते हुए सलमान खान ने अपना शो रद्द किया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...