Breaking News

मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार का राजस्थान की पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

राजस्थान की राजधानी जयपुर में अशोक नगर थाना पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर सोमवार शाम छापेमारी करते हुए मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने स्पा मैनेजर, एक ग्राहक व दो युवतियों को अरेस्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ACP नेमीचंद ने बताया है कि 22 गोदाम सर्किल पर बने एक मॉल में हैवंस थाई स्पा पर देह व्यापार की शिकायतें प्राप्त हो रही थी.

पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा तो स्पा के मैनेजर ग्राहक की डिमांड पर जिस्मफरोशी के लिए राजी हो गया व स्पा में उपस्थित दो लड़कियों को बुलाया. इसके बाद फर्जी ग्राहक ने एक लड़की को पसंद करने के बाद नीचे खड़ी पुलिस की टीम को संकेत किया गया. टीम ने स्पा में रेड मारी व राजस्थान के बाहर की दो युवतियां व मैनेजर व एक अन्य को अरेस्ट किया गया है.

इससे पहले भी राजधानी जयपुर में पुलिस ने कई स्पा पर रेड मारी गई है, वहां पर भी अनैतिक गतिविधियां पाई गई थी. विशेष बात यह रही कि ऐसे स्पा अच्छी लोकेशन व भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में थे. इसलिए पुलिस की नजरों से बच जाते थे. किन्तु पुलिस अब ऐसे स्पा सेंटर्स पर सर्च करके फर्जी ग्राहक बनाकर उनका भंडाफोड़ कर रहे है.

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...