Breaking News

14 वर्षीय बेटा निकला गे, गुस्साएं पिता ने गोली मारकर की हत्या

अमेरिका के नेवादा में एक पिता ने अपने 14 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक लड़के गोओवानी की मां ने बताया कि पिता के मन में था कि बेटे के गे होने से अच्छा है कि बेटे का न होगा। जांच के बाद पुलिस ने दावा किया कि पिता ने बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतारा। पुलिस ने कहा है कि 53 साल के पिता वेन्डेल मेल्टन ने बहस के बाद गिओवानी मेल्टन को गुरुवार को गोली मार दी। पिता और बेटे में बहस इस बात को लेकर हुई थी कि गिओवानी गे है और उसका बॉयफ्रेंड भी है।


यह भी सामने आया है कि पिता ने इससे पहले भी बेटे पर बंदूक तानी थी जब उसने बॉयफ्रेंड के साथ बेटे को पकड़ लिया था। पुलिस घरेलू हिंसा की सूचना मिलने पर गिओवानी के फ्लैट में पहुंची थी, लेकिन तब तक 14 साल का लड़का क्रिटिकल कंडिशन में पहुंच चुका था। पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया गिओवानी फ्लैट में अकेले रहता था। पिता पर मर्डर और बच्चे के शोषण का आरोप लगाया गया है। अब तक ये साफ नहीं है कि क्या पिता पर हेट क्राइम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। गोओवानी की परवरिश करने वाली मां सोनिया जोन्स ने कहा कि उसकी काफी खूबसूरत जिंदगी थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच दोनों देशों ने इस मामले को सुलझाने के लिए बीजिंग ...