Breaking News

अयोध्या में चौदह कोसी परिक्रमा के अवसर पर अंतरजिला यातायात डायवर्जन

अयोध्या। चौदह कोसी परिक्रमा के लिए को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन विभिन्न मार्गों के आवागमन में परिवर्तन किया गया। जिससे आने वाले श्रद्धालुओं व अन्य यात्रियों को आवागमन की दिक्कतें ना होने पायें।

👉छठ पूजा में उगते सूर्य को व्रती महिलाओं ने दिया अर्घ्य, व्रत का हुआ पारण

यह 20 नवम्बर रात 10 बजे से 22 नवम्बर दिन में दोपहर 1 बजे तक लागू रहेगा। अम्बेडकरनगर गोसाईगंज से अयोध्या शहर आने वाले भारी वाहनों को गोसाईगंज तिराहे से भीटी चौराहा से पिपरी जलालपुर होकर सुल्तानपुर रोड होकर जायेगें।

अयोध्या में चौदह कोसी परिक्रमा के अवसर पर अंतरजिला यातायात डायवर्जन

टाण्डा मयाबाजार से आने वाले सभी प्रकार के वाहन को पूराबाजार तिराहे से इटौरा चौराहा होते हुए थाना पूराकलन्दर होकर सुल्तानपुर रोड पर जायेगें। देवकाली बाईपास से दर्शननगर की तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा। अग्रसेन चौराहा से रामनगर तिराहा की तरफ सभी प्रकार के वाहन का प्रवेष प्रतिबन्धित रहेगा। मकबरा तिराहा से रामनगर तिराहा की तरफ सभी प्रकार के वाहन का प्रवेष प्रतिबन्धित रहेगा।

सहादतगंज बूथ नं0 1 से सहादतगंज हनुमानगढी़ व रोड़वेज की तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा।
गुदडी चौराहा से धारा रोड की तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेष प्रतिबन्धित रहेगा। उदया चौराहा से गैस गोदाम की तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेष प्रतिबन्धित रहेगा। साकेत पेट्रोल पम्प से हनुमानगुफा की तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा।

👉केंद्रीय संरक्षित स्मारक जनरल वली कोठी में मनाया गया विश्व विरासत सप्ताह

आसिफबाग चौराहे से साथी तिराहा/बूथ नम्बर-4 की तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा। बालूघाट बैरियर से रामघाट चौराहे कि तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा। लकडमण्डी चौराहा से लतामंगेश्कर चौक (नयाघाट) की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा।

शहर क्षेत्र से बाहर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन देवकाली बाईपास मार्ग का प्रयोग करेगें। जनपद अम्बेडकरनगर जाने वाले चार पहिया वाहन शांति चौक से होकर सुल्तानपुर रोड़ पूराकलन्दर थाने से पहले इटौरा चौराहा होकर पूराबाजार होते हुए जायेगें।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बजट में नौजवान, किसान और महिलाओं के भविष्य पर ध्यान दिया गया- अनिल दुबे

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने केन्द्र सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया ...