Breaking News

महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर राखी ने दिया बड़ा बयान, कहा:’मोदी जी कितने…’

राखी सावंत को बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में गिना जाता है जिनकी देश दुनिया में हो रही घटनाओं पर नजर बराबर बनी रहती है। राखी वीडियो शेयर कर अपनी राय भी जाहिर करती हैं। बात चाहे किसी पर बयान देने की हो या अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की राखी हमेशा आगे नजर आती हैं। अब राखी सावंत ने महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर बयान दिया है। आप तो जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है। शुक्रवार शाम को शिवसेना के उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बना रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजित पवार सुबह-सुबह भाजपा के देवेंद्र फणनवीस के साथ उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते नजर आए। मामले में शिव सेना, एनसीपी और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

ऐसी सियासी सरगर्मी में राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस को कह रही हैं कि मैंने आप लोगों को पहले ही कहा था कि आपस में सुलह कर जल्दी सरकार बना लो। नहीं तो बहुत देर हो जाएगी। राखी ने ये वीडियो शनिवार को शेयर किया है। राखी के इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

राखी इस वीडियो में वह कह रही हैं- ”लो कर लो बात बोला था न मैंने। पवार साहब को शिवसेना को लड़ो मत सोचो मत इतना टाइम नहीं है। देख लो मोदी जी कितने पावरफुल हैं। तुम लोगों की लड़ाई देख रातों रात अमित शाह ने पवार साहब को फोन कर दिया। भाई उधर कुछ मिलेगा नहीं उधर जाओगे तो उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाना पड़ेगा।”

राखी आगे कहती हैं-”अब देखो उद्धव जी। गई ना सीएम की कुर्सी हाथ से। मैं बहुत चाहती थी कि आप सीएम बनो। मोदी जी के पीछे अमित शाह का दिमाग है। मास्टरमाइंड हैं वो इन सबके। गुजराती हैं न गुजरातियों का दिमाग बहुत तेज होता है। मै भी गुजराती हूं।”

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...