Breaking News

‘गणेश चतुर्थी’ के दिन ‘गेम चेंजर’ पर आ सकता है बड़ा अपडेट, फिल्म को लेकर प्रशंसक हैं उत्साहित

पैन इंडिया स्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आएगी। ‘गेम चेंजर’ को लेकर एक अपडेट सामने आया है कि आने वाली इस साल की गणेश चतुर्थी के साथ फिल्म को लेकर भी कोई महत्वपूर्ण जानकारी सामने आएगी।

जब विजय और रजनीकांत के बीच प्रतिद्वंदिता की उड़ीं अफवाहें, खुद सुपरस्टार को देनी पड़ी सफाई

'गणेश चतुर्थी' के दिन 'गेम चेंजर' पर आ सकता है बड़ा अपडेट, फिल्म को लेकर प्रशंसक हैं उत्साहित
फिल्म ‘गेम चेंजर’ एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन एस. शंकर ने किया है और इसका निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने किया है। इस फिल्म में राम चरण, कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, श्रीकांत, अंजलि, जयराम, सुनील, समुथिरकानी और नासर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

The movie ‘Game Changer’ इस साल रिलीज होने वाली एक ऐसी फिल्म है, जिसकी रिलीज का प्रशंसक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की मेकिंग काफी समय से चल रही है। मेगापॉवर स्टार राम चरण अभिनीत यह एक राजनीतिक एक्शन ड्रामा है। फिल्म में राम चरण एक से ज्यादा किरदार निभाते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के निर्माता दिल राजू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अब ‘गेम चेंजर’ क्रिसमस के मौके पर ही बड़े पर्दे पर आएगी।

हाल ही में, कुछ जानकारियों में यह सूचना दी गई थी कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी जाएगी, जिसकी वजह से प्रशंसक बेहद उदास हो गए थे और सोशल मीडिया पर सही जानकारी की मांग भी कर रहे थे। लेकिन अब अभिनेता की पीआर टीम ने अफवाहों को विराम लगाते हुए बता दिया है कि यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज की जाएगी, जिससे अब प्रशंसक बेहद खुश और उत्साहित हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट इस गणेश चतुर्थी के दिन निर्माता सामने लाएंगे। अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि अपडेट किस बारे में होगा। प्रशंसक त्यौहार के लिए एक झलक या एक टीजर या फिर फिल्म में गणेश चतुर्थी पर एक बेहतरीन गाने की उम्मीद कर रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...