Breaking News

ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ टाइगर श्रॉफ का ये विडियो, अपनी ही दौड़ में दौड़ते आए नजर

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ का स्टारडम लगातार बढ़ता ही जा रहा है.टाइगर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और दिशा पाटनी संग ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियों बटोरीं। फैंस और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले टाइगर सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं हैं, उन्होंने पूरी दुनिया में फैंस बनाने को लेकर बड़ी छलांग लगाई है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए उनके एक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो कहीं न कहीं जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ी सीख देने का वादा करता है कि जंग कितनी भी कड़ी हो, अगर मन में ठान लिया, तो जीत निश्चित है।

उसे भी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में वह रेसिंग ट्रैक पर हैं और दौड़ लगा रहे हैं। इसके साथ टाइगर ने लिखा, ‘अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूं।’  इस पोस्ट के माध्यम से टाइगर ने कहा है- अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ.. ️इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखकर यह बात स्पष्ट है कि हार और जीत, सिर्फ और सिर्फ आपकी सोच पर निर्भर करती है।

टाइगर की फिटनेस को फैंस काफी पसंद करते हैं और आलम यह है कि एक उनकी एक छोटी सी क्लिप भी सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो जाती है। इसके साथ ही पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स भी खूब आते हैं।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...