Breaking News

खड्डा कॉलोनी में मामूली विवाद ने लिया खूनी रूप; शख्स ने दो भाइयों पर किया जानलेवा हमला

राजधानी दिल्ली से हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां दो भाइयों पर चाकू से हमला किया गया है। घटना दक्षिणपूर्वी दिल्ली के खड्डा कॉलोनी इलाके की है।

बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद आरोपी ने दोनों भाइयों पर वार कर दिया और उन्हें घायल कर दिया।

पीड़ितों की पहचान कमल किशोर और शिवम शर्मा के रूप में हुई है।

ये दोनों खड्डा कॉलोनी के रहने वाले हैं। आनन-फानन में दोनों को अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती कराया गया। गौरतलब है कि चाकू लगने के कारण एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज जारी है।

इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लोगों की भीड़ नजर आ रही है तो वहीं दोनों शख्स लहुलुहान जमीन पर पड़े हुए नजर आ रहे हैं।

घायल पड़े शख्स के पास इक लड़की दिखाई दे रही है जो उसे जगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि, शख्स बेसुध पड़ा हुआ है जिसमें कोई हरकत नहीं हो रही है।

गौरतलब है कि अस्पताल में कमल किशोर को मृत घोषित कर दिया गया और उनके भाई शिवम शर्मा, जिनके पेट में चाकू मारा गया था, का इलाज चल रहा था। खबरें हैं कि उनकी हालत स्थिर है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है। मामूली विवाद पर शाहरुख ने भाइयों को चाकू मार दिया और भाग गया। शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख भी दिल्ली के खड्डा कॉलोनी के रहने वाले हैं। ऐसी खबरें हैं कि आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे और उनके बीच मामूली विवाद के बाद आरोपी ने भाइयों को चाकू मार दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि शाहरुख ने पुलिस को बताया कि उसने मामूली विवाद पर दोनों युवकों को चाकू मार दिया। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...