Breaking News

बहू ने मायके जाने की जिद की तो ,ससुरालवालों का कहर, पिटाई की फिर एसिड पिलाया

बिहार में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक विवाहिता ने जब मायके जाने की जिद की तो पति एवं सास तथा ससुराल के अन्य सदस्यों का उस पर कहर टूटा. पहले तो ससुराल में उसकी जमकर पिटाई की गई और फिर बाद में उसे एसिड पिला दिया गया.

महिला को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

महिला की मौत के बाद पति समेत अन्य ससुराल वाले मौके से फरार हैं. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र की है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. दरअसल खगड़िया जिले के शहरबन्नी के रहने वाले बद्री ठाकुर ने अपनी पुत्री सीमा कुमारी की शादी बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा निवासी राहुल ठाकुर से 2 वर्ष पूर्व की थी. बद्री ठाकुर के अनुसार शादी के समय उपहार स्वरूप उन्होंने अपने दामाद को अपनी औकात के हिसाब से रकम भी दी थी. सीमा कुमारी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि राहुल ठाकुर एवं उसकी मां एवं बहन के द्वारा लगातार सीमा कुमारी से मारपीट की जाती थी.

दो दिन पूर्व सीमा कुमारी ने अपने मां-बाप एवं भाई से मिलने की इच्छा जाहिर की थी एवं मायके जाने की जिद कर रही थी लेकिन सीमा कुमारी के ससुराल वालों ने मायके जाने से मना कर दिया. परिजनों के अनुसार जब सीमा कुमारी ने दोबारा मायके जाने की जिद की तो पहले सास एवं नंनद तथा पति ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और फिर बाथरूम में ले जाकर उसे एसिड पिला दिया. जब सीमा की हालत बिगड़ने लगी तब ससुराल वालों ने मायके वालों को सीमा के तबीयत खराब होने की बात बताई एवं निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया.

सीमा के भाई एवं पिता के अनुसार जब वह अपनी पुत्री एवं बहन को देखने के लिए पहुंचे तब सीमा कुमारी ने उन्हें बताया कि वह मायके जाने की बात कह रही थी. इसी से आक्रोशित होकर सास ननद एवं पति ने पिटाई के बाद जबरन उसे एसिड पिला दिया है. बुधवार को इलाज के क्रम में सीमा कुमारी की मौत हो गई. सीमा की मौत की खबर सुनते ही ससुराल वाले मौके से फरार हो गए हैं. मृतका के परिजनों ने लिखित रूप से आरोपियों के विरुद्ध आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है

About News Desk (P)

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में चल रहे द्वितीय ’संरक्षा महासम्मेलन’ का हुआ समापन

• ‘एहसास फाउंडेशन’ की संरक्षिका शची सिंह ने ‘जीवन प्रबन्धन एवं कौशल’ विषय पर दिया ...