Breaking News

आमिर खान की लाडली Ira Khan, बिकिनी में शेयर की hot तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की खूबसूरत बेटी इरा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Ira Khan

हाल ही में इरा खान की एक बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायलर हो रही है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर वह अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Ira Khan

इरा खान ने अपनी यलो बिकिनी में एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह काफी फिट नजर आ रही हैं। इरा की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस पर कमेंट कर उनके इस कातिलाना अंदाज की तारीफ ​करते नहीं थक रहे हैं। येलो बिकिनी के साथ इरा खान ने ब्लैक शॉर्ट्स कैरी किए हैं।

Ira Khan

इरा खान ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक खास कैप्शन ​भी लिखा है। उन्होंने ​लिखा, ‘अभी बहुत कुछ करना है मुझे। फैंस के साथ सोशल मीडिया कमिटमेंट्स करने हैं जो समय के साथ करूंगी। लेकिन कई बार खुद के लिए ब्रेक की जरूरत होती है आपको। और इसमें पहले खुद को दिए कमिटमेंट्स पूरे करने की कोशिश करें। मैं काम पर वापस लौट चुकी हूं, इंतजार करने के लिए आपका शुक्रिया।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...