Breaking News

बर्फीली पहाड़ियों के बीच हॉट अंदाज में नजर आई सोनारिका, तेज़ी से वायरल हुई ये तस्वीर

एक्ट्रेस व मॉडल सोनारिका भदौरिया आजकल अपना बोल्ड अवतार दिखाने का कार्य कर रहीं हैं. आजकल वह टीवी की संसार में कुछ खास एक्टिव नहीं हैं लेकिन हाँ वह अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरों से लाइमलाइट में हैं.

सोनारिका को अपने फैंस को खुश करना अच्छी तरह से आता है. सोनारिका ने इन दिनों बहुत ज्यादा हॉट अंदाज में तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है

इसमें वह दिलकश दिख रहीं हैं. वह बर्फीली पहाड़ियों के बीच भी अपना हॉट अंदाज दिखाने में पीछे नहीं है व इस समय उनके फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा है. आप सभी देख सकते हैं एक फोटो में वह बेड पर बैठ हुए हॉट व स्टाइलिश में पोज दे रहीं हैं. हर तस्वीर में सोनारिका बहुत ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं व उनका लुक दिल को छू लेने वाला है.

वह ग्रीन कलर की ड्रेस में बहुत कमाल लगती हैं व इस ड्रेस में उनका लुक व भी निखर कर आ रहा है.

वैसे वह हर ड्रेस में कमाल दिखती हैं क्योंकि वह इंडस्ट्री की सबसे गोरी एक्ट्रेस कही जाती हैं. उन्हें दूध सी सफ़ेद अभिनेत्री माना जाता है व वह अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं. सोनारिका यलो कलर के ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. वह टीवी सीरियल ‘देवो के देव…महादेव’ में पार्वती का भूमिका निभा चुकी हैं व इसी के बाद वह फेमस हो गईं थीं.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...