प्रतापगढ़ में दिल दहला देने वाला हादसा, बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 14 की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। हादसा मानिकपुर थाना के देशराज इनारा में देर रात बारात से लौट रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में अब तक 14 बारातियों की मौत हो गई। अभी तक की जानकारी के मुताबिक ड्राइवर को नींद में झपकी आने के कारण ये हादसा हुआ है।

Loading...

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे। हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में 6 बच्चे भी हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शवों को बाहर निकाला लिया है। हादसा इतना भयानक था कि इस रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक हादसे में शिकार 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे है। हादसे की सूचना मिलने के बाद एसपी भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बाराती की मौत हो चुकी है। मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों की पहचान बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव की मौत हो चुकी है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रधानमंत्री की गंगा यात्रा और देव दीपावली महोत्सव में एनडीआरएफ की अहम भूमिका

वाराणसी। सदियों से चलता आ रहा विश्व प्रसिद्ध देव दीपावली का महोत्सव वाराणसी के 84 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *