Breaking News

बिना रोक टोक के महिला पार्टनर के साथ इतनी देर तक सेक्स करने की चाह रखते है पुरुष

आमतौर पर यह बात हम सभी जानते है कि सेक्स करने से बहुत सारे फायदे होते है पर हम ये बात भी जानते है कि सेक्स हमारी लाइफ का महत्वपूर्ण पार्ट है. जिसको हम अपने जीवन में खुल कर जीना चाहते है. वही इस बात को भी साफ़ जानकारी दी जा रही है कि यूं तो पुरुष और महिलाएं सेक्स करने के लिए अत्यधिक उत्तेजित होते है पर काई बार दोनों में से कोई भी नहीं होता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा एक रिपोर्ट में किया गया है कि आमतौर पर मर्द सेक्स को 1 से 1.5 घंटे देना पसंद करते हॉकी और उसी जगह महिलाएं 106 मिनिट तक सेक्स करने कि चाह रखती है.वही कई बार सर्जरी के दौरान कुछ ऐसी बड़ी गलतियां हो जाती हैं जिससे सर्जरी कराने वाले को भुगतना पड़ता है. कुछ ऐसा ही हुआ है एक पुरुष के साथ.

कैंडी नाम की 68 वर्षीय एक महिला ने अपने पार्टनर को उसकी ऐसी ही एक सेक्स समस्या के कारण छोड़ दिया. पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, कैंडी का कहना है कि उनके पार्टनर लैरी ने पेनिस इम्पलांट करवाया था. लेकिन पेनिस इंप्लांट के बाद लैरी को उत्तेजना होते ही पांच से छह घंटे सेक्स चाहिए होता था.

यदि बात करें सूत्रों कि तो कैंडी का अपने पहले पति से डिवोर्स हो चुका था. कैंडी के जीवन में लैरी एक उम्मीद बनकर आया था. लेकिन लैरी की इस इच्छा को पूरा करते-करते कैंडी थक गई और आखिरकार उन्होंने लैरी को छोड़ने का निर्णय लिया.

About News Room lko

Check Also

मलेरिया के लक्षण और कारण, जानिए इस रोग से बचाव के तरीके

आज यानी 25 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर मलेरिया दिवस मनाया जाता है। हर साल ...