Breaking News

हरियाणा में Aam Aadmi Party को हासिल हुई बड़ी कामयाबी, बंताराम वाल्मिकी ने पार्टी से मिलाया हाथ

पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पड़ोसी राज्य हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी का कारवां बढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी को हरियाणा में इसी कड़ी में एक और बड़ी कामयाबी मिली है.

इंडियन नेशनल लोकदल और कांग्रेस में भी रहे बंताराम दो दशक पहले हरियाणा की रादौर विधानसभा सीट से लगातार दो बार विधायक रहे थे. वह अखिल भारतीय वाल्मिकी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. आम आदमी पार्टी ने बंताराम के शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान आप के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार गुप्ता ने बंताराम का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि राजनीति में वाल्मिकी के अनुभव और समाज में उनकी छवि से आप को हरियाणा में और मजबूती मिलेगी.

बता दें कि आम आदमी पार्टी की नज़रें 2024 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव पर हैं. आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल खुद भी हरियाणा के भिवानी जिले से संबंध रखते हैं. इसलिए आम आदमी पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव में कामयाबी मिलने की उम्मीद है.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...