Breaking News

आम आदमी पार्टी : भाजपा ने दंगा और नफरत की राजनीति को दिया बढ़ावा 

लखनऊ। आम आदमी पार्टी की जन अधिकार पद यात्रा बनारस से शुरू होकर जौनपुर होते हुए आजमगढ़ मुख्यालय पहुँच चुकी है । बीते शनिवार को यात्रा का प्रस्थान बिंद्रा बाजार से हुआ, रानी के सराय होते हुए आजमगढ़ शहर पहुंची जहाँ जनसभा के बाद रात्रि में विश्राम हुआ । शिक्षा मित्र व आंगन बाड़ी कार्यकत्रियों को नियमित,युवाओं को नौकरी, बेटियों को सुरक्षा, किसानों की कर्जमाफी, पुरानी पेंशन की बहाली, संविदा कर्मियों की नियमित, बुनकरों की बदहाली को रोकना जैसे मुद्दों से जुड़े लाखों करोड़ों लोगों को अधिकार दिलाने के लिए जन अधिकार पद यात्रा की जा रही है ।

आम आदमी पार्टी की जनसभा के दौरान

आम आदमी पार्टी की जनसभा के दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में शिक्षा मित्रों को नियमित करने की बात कही थी लेकिन सरकार बनने के बाद इस मामलें से किनारा कर लिया है । अभी तक लगभग 500 शिक्षा मित्र या तो आत्महत्या कर चुके हैं या गरीबी के कारण इलाज न हो पाने के कारण उनकी मौत हो गई । ये बेहद चिंताजनक बात है, योगी सरकार को शिक्षा मित्रों को नियमित करने का वायदा जल्द से जल्द पूरा करना चाहिए ।

इसी तरह से आंगन बाड़ी कार्यकत्रियों को नियमित, युवाओं को नौकरी, बेटियों को सुरक्षा,किसानों की कर्जमाफी, पुरानी पेंशन की बहाली, संविदा कर्मियों की नियमित, बुनकरों की बदहाली को रोकने की बात योगी मोदी ने की थी। बड़े दुर्भाग्य की बात है कि भाजपा सरकार ने विकास की राजनीति न कर दंगे और नफरत की राजनीति को बढ़ावा दिया है ।
प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि दमनकारी और तानाशाही ताकतों से जनता को अधिकार दिलाने के लिए सांसद संजय सिंह इतिहास की सबसे बड़ी जनअधिकार पदयात्रा कर रहे हैं जिसका पूरे प्रदेश में बहुत ही जल्द असर दिखाई देगा ।
पद यात्रा में पूर्वांचल प्रांत के अध्यक्ष संजीव सिंह,सचिव सतेन्द्र तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह,वंशराज दुबे, अनीता सिंह, मुकेश कुमार, नीलम यादव,छवि यादव, विनय पटेल, संतोष रस्तोगी सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुये।

Loading...

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली में घने कोहरे ने लोगो का जनजीवन किया अस्त-व्यस्त, आगे ऐसा रहेगा मौसम

दिल्ली में सर्दी (cold) कम होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *