Breaking News

अंतरराष्ट्रीय मंच पर Jio को मिला बड़ा सम्मान

लखनऊ। जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग (Jio Cricket Play Along) पहल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 19 बार्सिलोना में प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (ग्लोमा) अवार्ड्स 2019 में ‘बेस्ट यूज ऑफ मोबाइल मार्केटिंग’ अवॉर्ड जीता है। इस पुरस्कार के लिए अन्य नामांकितों में बायएपॉवा और स्मार्टी फॉर स्मार्टी, डॉयलॉग आइजेटा, डॉयलॉग मेगा रन मोबाइल मार्केटिंग प्लेटफॉर्म के लिए, चाइना मोबाइल युन्नान और हुआवेई, वन मोबाइल फोन द्वारा युन्नान टूरिंग के लिए और वॉयेजर इनोवेशनस, फ्रीनेट के फ्रीनिवरसाया के लिए शामिल हैं ।

Jio Cricket Play Along एक अनुभवात्मक मार्केटिंग अभियान

Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग एक अनुभवात्मक मार्केटिंग अभियान है जो उपयोगकर्ताओं को टीवी और मोबाइल पर एक साथ वास्तविक समय और इंटरैक्टिव तरीके से क्रिकेट का अनुभव करने देता है। ग्लोमा अवार्ड्स बेस्ट टेक्नोलॉजी को पहचानते और मान्यता प्रदान करते हैं और उन तकनीकों, उत्पादों, कंपनियों और व्यक्तियों को सामने लाते हैं जो बेहतर भविष्य बनाने के लिए सरलता और इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं।

विज्ञापनदाताओं ने इस प्रगतिशील मंच का लाभ उठाया

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग के पुरस्कार के बारे में बोलते हुए ज्यूरी जजों ने कहा कि यह मोबाइल मार्केटिंग और विज्ञापन क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए सभी मापदंडो पर खरा उतरा है। जब आप बुद्धिमत्ता से की गयी योजना और निष्पादन को मद्देनज़र रखते हैं, तो यह कोई आश्चर्य नहीं है कि लाखों लोगों ने इसे चलाया और 19 विज्ञापनदाताओं ने इस प्रगतिशील और मजेदार मंच का लाभ उठाया।

Loading...

भारत को उनकी पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों के करीब लाने

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग लोगों को एक साथ लाकर देश के सबसे चहेते खेल का जश्न मनाने के लिए दर्शकों को प्रतिभागियों में बदलकर भारत को क्रिकेट,उनकी पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों के करीब लाने का काम किया। यह पुरस्कार अत्यधिक आकर्षक अनुभव की सफलता का प्रमाण है कि यह पहल क्रिकेट प्रशंसकों के लिए उनके मोबाइल फोन पर प्रस्तुत की गई है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

विदेशी बाजारों में देखने को मिली नरमी, जानिये नया गोल्ड रेट

विदेशों में दोनों कीमती धातुओं में सप्ताहांत पर रही गिरावट के दबाव में दिल्ली सर्राफा मार्केट में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *