Breaking News

आम आदमी पार्टी ने यस बैंक के सामने किया प्रदर्शन

फिरोजाबाद। आम आदमी फिरोजाबाद के जिलाध्यक्ष रघुनन्दन दास गुप्ता के नेतृत्व में आज एसएन रोड स्थित यस बैंक के सामने कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुये महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम एक ज्ञापन दिया। जिसमें यश बैंक सहित देश के सभी बैंकों के लोन डिफाॅल्टर के संदर्भ में कई मांगे रखीं।

ज्ञापन में रखी गयीं प्रमुख मांगों में बताया गया कि ज्ञात हो कि पहले पीएमसी और अब यस बैंक के खाता धारकों पर लगे निकासी सीमा से सभी बैंक के खाता धारकों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह द्वारा राज्यसभा में बैंक डिफाल्टरों पर कार्यवाही ना करने पर केन्द्र सरकार से सवाल भी पूछा था और मांग की थी कि सभी बैंक डिफाॅल्टरों के नाम सार्वजनिक किये जायें और उनके पासपोर्ट जब्त किये जायें।

जिससे देश की जनता का पैसा बैंकों में तो सुरक्षित रहे लेकिन सरकार द्वारा उचित कदम न उठाने के कारण देश का चैथा सबसे बड़ा निजी बैंक यस बैंक में लोगों का अपना पैसा ही डूब चुका है। जिलाध्यक्ष रघुनंदन दास गुप्ता ने कहा आम आदमी पार्टी मांग करती है कि देश के सभी बैंक लोन लेने वाले अरबपति डिफाल्टरों को चिन्हित किया जाये, बैंक डिफाल्टरों की पहचान सार्वजनिक की जाये, बैंक डिफाल्टरों का पासपोर्ट जब्त किया जाये।

लोन का पैसा तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाये, बैंक डिफाल्टरों को भविष्य में किसी भी प्रकार का कोई लोन न दिया जाये। आम आदमी पार्टी का पैसा जरूरत अनुसार खाते से पैसा निकालने की सुविधा दी जाये। इस दौरान रघुनंदन दास गुप्ता संग कार्यकर्ताओं में उदयराज सिंह, शीलेंद्र वर्मा, श्रीमती रतनेश यादव, चन्द्रप्रकाश राजपूत, उदयवीर सिंह, राजेश निषाद, असद, डा. सर्वेश कुमार, धर्मेन्द्र शर्मा, दीपक यादव, अकरम अंसारी आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-फरमान बबलू

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...