Breaking News

आम आदमी पार्टी की लगातार बढ़ती जा रही मुश्किलें , सीबीआई ने केजरीवाल को बुलाया…

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी (आप) और अरविंद केजरीवाल सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आप के दूसरे सबसे बड़े नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके जेल भेजा दिया गया है।

विवादितनीति के निर्माण के समय आबकारी मंत्री रहे मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले का आरोपी बनाया गया है। उन्हें 26 फरवरी को सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। मार्च में ईडी ने भी घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के तहत उन्हें अपने गिरफ्त में लेकर पूछताछ की। सिसोदिया इस समय तिहाड़ जेल में हैं।

जमानत याचिकाओं पर अब तक उन्हें कोर्ट से राहत नहीं मिल पाई है। अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। केजरीवाल ने सीबीआई दफ्तर जाने से पहले आशंका जताई कि उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि सीबीआई को ऐसा करने के लिए आदेश दिया गया है।

अब अब पार्टी के कर्ताधर्ता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) के सवालों का सामना करना पड़ रहा है। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का दावा है कि दिल्ली में 2020-21 की आबकारी नीति में शराब कारोबारियों के साथ मिलकर घोटाला किया गया तो वहीं ‘आप’ का दावा है कि यह पूरा मामला फर्जी है और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर फंसाया जा रहा है।

 

About News Room lko

Check Also

महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे की कार्य प्रगति की समीक्षा की

नई दिल्ली। उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे के प्रमुख विभागाध्‍यक्षों एवं ...