Breaking News

अद्वैत चंदन के साथ दिन-रात ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर काम कर रहे आमिर खान, फोन भी किया बंद

‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान के लिए एक पैशन प्रोजेक्ट है और इसलिए वह इस फिल्म को एडिट करने और इसे तैयार रखने के लिए अपना हर समय फिल्म को समर्पित कर रहे हैं। फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाएगा और सुपरस्टार व्यक्तिगत रूप से यह सुनिश्चित कर रहे है कि इसे निर्देशक की निगरानी में किया जाए।


अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने साझा किया, आमिर खान और फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन, लाल सिंह चड्ढा के एडिट में रोज एक साथ बैठते हैं ताकि फिल्म को तय समय में क्रिसमस पर रिलीज़ करना सुनिश्चित किया जा सके। आमिर खान अपने काम के बीच में किसी भी गड़बड़ी से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ रखते है और सीरियस वर्क मोड में है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी समय सीमा को पूरा करने के लिए समर्पित है और अपने वादे के अनुसार फिल्म को तय वक़्त पर रिलीज़ करना चाहते है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे अभिनेता सालों से संजोय हुए हैं और ये ही वजह है कि आमिर फ़िल्म की हर बारीकी पर व्यक्तिगत रूप से अपनी नज़र बनाए हुए हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर और करीना कपूर फिर से एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने पिछली बार कल्ट फिल्म ‘3 इडियट्स’ में साथ काम किया था। क्रिसमस रिलीज़ के लिए निर्धारित, ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर के लिए लकी साबित हो सकती है क्योंकि इससे पहले गजनी, पीके, 3 इडियट्स और तारे ज़मीन पर क्रिसमस पर रिलीज़ हुई थी और ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं।

About Ankit Singh

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...