Breaking News

विवादों में घिरी आमिर खान की मेगा फिल्म लाल सिंह चड्ढा बनी एक्टर के कैरियर की दूसरी सबसे बड़ी फ्लॉप

साल 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के बाद आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ से एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी दस्तक दी, लेकिन फिल्म लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं।इसी बीच अब यह फिल्म फ्लॉप होती नजर आ रही है। आमिर की यह फिल्म इस साल बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।

फिल्म अपने बायकॉट के चलते बुरी तरह प्रभावित हुई है। यह पहली बार नहीं है जब आमिर की कोई फिल्म इस तरह फ्लॉप हुई है। फिल्म रिलीज भी हो चुकी है, लेकिन अब भी बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में एक्टर फिल्म के फ्लॉप होने से सदमे में हैं।

क्योंकि खुद आमिर लाल सिंह चड्ढा के को-प्रोड्यूसर भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के नाकाम होने की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी लॉस झेलना पड़ा है, जिसके बाद उन्होंने मेकर्स से मुआवजे की मांग रखी है।

फिल्म को बॉयकॉट  किए जाने की वजह भी बताते चलते हैं. दरअसल, साल 2020 में आमिर खान ने तुर्की की प्रथम महिला एर्दोगन से मुलाकात की थी. जबकि हमारे देश भारत का तुर्की के साथ मतभेद है. वहीं, आमिर खान की बीवी किरण राव ने भी भारत में अपने बच्चों के लिए डर लगने की बात कही थी. इन्हीं कारणों की वजह से ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई पर असर देखने को मिला है.

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

आज गणेश चतुर्थी है और हमारे देश में ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता ...