Breaking News

आप के नेता संजय सिंह ने UP सरकार पर लगाए आरोप, मुझे हिस्ट्रीशीटर बनाने पर तुली किये 9 मुकदमें दर्ज

आम आदमी पार्टी (आप) नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार उन्हें हिस्ट्रीशीटर बनाने पर तुली है। उन्होंने कहा कि अभी तक मेरे ऊपर 09 मुकदमें कर दिए गए हैं क्योंकि मैंने उप्र की योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर उन्हें आईना दिखाने का काम किया है।

संजय सिंह ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कि जब से मैंने उत्तर प्रदेश में अन्य जातियों पर सरकार जिस तरह व्यवहार कर रही, इस पर सवाल उठाए तब से अभी तक मेरे ऊपर 9 मुकदमें दर्ज कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह का व्यवहार योगी सरकार मेरे साथ कर रही है मैं इस बारे में उप राष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर इस मामले से अवगत कराऊंगा।

सिंह ने कहा कि मैं आज सदन के सभापति एवं उप-राष्ट्रपति वैंकया नायडू को पत्र लिखकर सारे मामले से अवगत कराने वाला हूं। यूपी सरकार के सामने सदन की कोई गरिमा नहीं है? क्या हम अन्य जातियों के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकते? क्योकि अगर आवाज उठाएंगे तो आप मुकदमा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि संजय सिंह पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने के मामले में सर्वप्रथम लखीमपुर खीरी में एफआईआर दर्ज की गई थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...