Breaking News

देवांग गांधी के अनुसार दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर में ये खिलाड़ी हैं टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए उनकी पहली पसंद

टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) से पहले भारत का श्रीलंका (India vs Sri Lanka) दौरा भारतीय क्रिकेट टीम की बेंच स्ट्रेंथ का परीक्षण करने के लिए था. श्रीलंका के खिलाफ पिछले दो वनडे मैचों में सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन दीपक चाहर ने सबका दिल जीत लिया.

चाहर ने जहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, तो वहीं उन्होंने श्रीलंका दौरे के दूसरे मैच में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। चाहर ने निचलेक्रम में आकर 82 गेंदों पर 69 रनों की मैच विनिंग पारी खेली और साथ ही उन्होंने फिनिशर का भी रोल अदा किया।

चाहर से पहले शार्दुल ठाकुर ने भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऐसा ही प्रदर्शन किया था।ऑलराउंडर के मामले में दोनों खिलाड़ी एकसमान हैं। हालांकि पूर्व भारतीय सिलेक्टर देवांग गांधी ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शार्दुल से ऊपर दीपक चाहर को रखा है।

चाहर ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए गेंदबाजी में कमाल का प्रदर्शन किया था. अब श्रीलंका दौरे पर उन्होंने बल्ले से अविश्वसनीय पारी खेली. चाहर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत के लिए सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 82 गेंदों में 69 रन बनाकर फिनिशर की भूमिका निभाई.

About News Room lko

Check Also

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की दौड़ में श्रीजेश-हरमन, सविता पूनिया भी जीत सकती हैं कई अवॉर्ड

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पी आर श्रीजेश और भारतीय महिला हॉकी टीम ...