Breaking News

चौराहों पर फोटो नहीं, दरिन्दों को दी जाये फांसी: हिन्दू महासभा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हाथरस काण्ड की कड़ी निन्दा करते हुए कहा कि चौराहों पर बलात्कारियों की फोटो नहीं बल्कि सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए। पार्टी के प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि हाथरस काण्ड में शामिल लोगों ने योगी सरकार को खुली चुनौती दी है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में प्रदेश की योगी सरकार ने महिलाओं और लडकियों के साथ अभ्रदता और बलात्कार करने वालों की फोटो चौराहों पर लगाने का कड़ा निर्णय लिया है।

पार्टी नेता ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि योगी सरकार के अपराध के खिलाफ कड़े रूख के बावजूद प्रदेष में जिस तरह से बलात्कार आदि अपराधिक घटनायें हो रही है, उससे स्पष्ट है कि प्रदेश में अपराधियों में किसी प्रकार का भय नहीं रह गया है। हिन्दू महासभा योगी सरकार से मांग करते हुये कहा कि अपराध के खिलाफ कड़े रूख के साथ उसके क्रियान्वयन पर तत्परता बरतें ताकि अपराधियों में अपराध करने से पहले उनके मन में भय पैदा हो।

मालूम हो कि हाथरस के चंदपा गांव में दिल दहला देने वाली वीभत्स घटना में बहुजन समाज की बेटी के साथ गैंगरेप बल्कि दरिंदों ने गैंगरेप के बाद गर्दन को तीन जगह से तोड़ दिया, रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें और जुबान (जीभ) काट दी थी। आखिरकार आज सुबह दिल्ली के सफदरगंज हास्पिटल में जिन्दगी और मौत की जंग में हार गयी। हिन्दू महासभा नेता ने कहा कि हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के लिये सरकार जल्द से जल्द इस मामले को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाकर दरिन्दों को फांसी पर लटकाया जाये।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...