Breaking News

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं ने किया जमकर डांस, 10 जनवरी को यहाँ एंटर होगी यात्रा

हरियाणा के करनाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जमकर डांस किया। 4.5 डिग्री सेल्सियस के तापमान के बीच राहुल गांधी के समर्थक शर्टलेस होकर बस पर पोस्टर बैनर लेकर दिखे। इस दौरान समर्थकों ने बस पर खड़े होकर हरियाणवी गाने पर जमकर डांस किया।

17वां प्रवासी भारतीय सम्मेलन शुरू शिवराज सिंह चौहान ने कहा- भारत विकास में अधिक से अधिक…

राहुल गांधी की यात्रा रविवार सुबह घने कोहरे के बीच करनाल पहुंची। जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ी उत्साहित कार्यकर्ताओं को शर्टलेस होकर बस के ऊपर थिरकते और गाते देखा गया। बता दें कि सुबह करनाल का न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

शनिवार को हरियाणा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और पार्टी के नेता शामिल हुए। यात्रा के दौरान घरौंडा निर्वाचन क्षेत्र में राहुल गांधी ने लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ अन्य पिछड़े वर्गों के सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने राहुल गांधी से अपनी समस्याएं बताईं और उनके मुद्दों पर गहन चर्चा की।

यात्रा 10 जनवरी को शंभू बॉर्डर से पंजाब में प्रवेश करेगी और फतेहगढ़ साहिब के लिए रवाना होगी। 11 जनवरी को, गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकने के बाद राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में यात्रा के दौरान राहुल गांधी अपनी टीशर्ट को लेकर चर्चा में हैं। एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए, राहुल गांधी ने टीशर्ट को लेकर मजेदार जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि फिलहाल तो टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया ने उनकी टी-शर्ट पर ध्यान दिया, लेकिन साथ चल रहे गरीब किसानों और मजदूरों के फटे कपड़ों के बारे में नहीं पूछा।

About News Room lko

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...