Breaking News

अभिनेता अथर्व सावंत ने अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की अपनी फिटनेस को लेकर बताई ये बात 

अथर्व सावंत (Atharva Sawant) एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी अभिनय कला के मामले में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कड़ी मेहनत करते है। वह किरदार को जीवंत बनाने के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार रहते है। अथर्व की इन विशेषताओं ने उन्हें अपने करियर में एक लंबा सफर तय करने में मदद की है।

सनफ्लावर सीजन 2 में अदा शर्मा टेडी बियर ‘राज’ के साथ आएंगी नजर

थिएटर और विज्ञापनो से अपनी अभिनय यात्रा शुरू करने से लेकर अब ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ (Bastar: The Naxal Story) में अदा शर्मा (Adah Sharma) के साथ काम करने का बड़ा अवसर मिलने तक, यह यात्रा उनके लिए वास्तव में अविश्वसनीय और अद्भुत रही है।

इस फिल्म के लिए थिएटर पृष्ठभूमि से उनकी विशेषज्ञता और अनुभव ने उन्हें अपने चरित्र पर पकड़ बनाने में मदद की, लेकिन इस फिल्म के अपने किरदार के लिए उनके स्तर पर बहुत सारे फिटनेस परिवर्तन की भी आवश्यकता थी। फिटनेस परिवर्तन हमेशा कठिन होते हैं और अथर्व के मामले में भी।

उर्वशी रौतेला बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए तैयार

यह पूछे जाने पर कि उन्हें किस प्रकार की संपूर्ण फिटनेस दिनचर्या से गुजरना पड़ा, उस पर अथर्व ने बताया की, जहां तक ​​मेरी जिम की दिनचर्या का सवाल है, बस्तर: द नक्सल स्टोरी के मेरे आदिवासी किरदार के अनुरूप बनने के लिए बहुत सी चीजों को बदलने की जरूरत थी। मुझे मेरे निर्देशक ने एक संक्षिप्त जानकारी दी थी और उसके अनुसार, मैंने आवश्यक पहलुओं पर काम किया। चूंकि मैं नियमित रूप से जिम जाता हूं, इसलिए मैं काफी उत्साहित था।

हालांकि, मुझे अपनी मांसपेशियों को मजबूत करना पड़ा और मांसपेशियों का वजन थोड़ा कम करना पड़ा ताकि मैं एक स्थानीय गांव के लड़के की तरह दिख सकूं। मुझे मुख्य रूप से मेरे हृदय संबंधी व्यायाम करने थे और नृत्य रिहर्सल करने थे। मैंने अपनी ओर से ताकत या मांसपेशियों के निर्माण का प्रशिक्षण लेना बंद कर दिया था।

शूटिंग शुरू करने से पहले मेरे पास खुद पर काम करने के लिए लगभग 20 दिन थे और मैंने लगभग 6 किलो मांसपेशियों का वजन कम किया, जिसे मैंने पूरी फिल्म के दौरान बनाए रखा। तो ऐसा था मेरा जिम रूटीन।

मधुरिमा तुली का ‘सनसेट’ के प्रति अपार प्रेम इन तस्वीरों में झलकता है, देखें दिलकश तस्वीरें

अथर्व को वास्तव में खुद को सीमाओं से परे धकेलने और फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं द्वारा सौंपे गए विश्वास के साथ न्याय करने के लिए बधाई। बस्तर: द नक्सल स्टोरी फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

• मुख्यमंत्री योगी ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को ...