Breaking News

सनफ्लावर सीजन 2 में अदा शर्मा टेडी बियर ‘राज’ के साथ आएंगी नजर

अदा शर्मा (Adah Sharma) सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का चेहरा बनकर बुलंदियों पर हैं। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी 5 पर रिलीज पर रिलीज हो गई है और दर्शक अदा के प्रदर्शन की प्रशंसा कर रहे हैं।

अभिनेता अथर्व सावंत ने अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की अपनी फिटनेस को लेकर बताई ये बात 

लेकिन अदा को रोकना नामुमकिन लगता है। उनकी अगली रिलीज़ सनफ़्लॉवर सीज़न 2 (Sunflower Season 2) है। जहाँ वह एक हत्या के संदिग्ध की भूमिका निभाती है। जो दावा करती है कि वह एक बार डांसर है, लेकिन वास्तव में वह एक वैज्ञानिक है जो जहर भी बना सकती है। एक क्लिप जारी की गई है जिसमें अदा एक विशाल टेडी बियर के साथ चल रही है जिसका नाम राज है, जो शो में अदा के साथ है।

सनफ्लावर सीजन 2 में अदा शर्मा टेडी बियर ‘राज’ के साथ आएंगी नजर

अदा कहती हैं, ”सनफ्लावर सीज़न 2 के लिए राज मेरे अभिनय कोच हैं। मैंने शो शुरू करने से पहले 2 महीने तक उसके साथ प्रशिक्षण लिया। वह मेरे कोस्टार भी हैं इसलिए हम सेट पर एक साथ अपनी लाइनों का अभ्यास करेंगे। मैंने उनसे बहुत सारी अभिव्यक्तियाँ सीखीं। वह बहुत अनुशासित और आहार के प्रति सचेत भी हैं।”

क्या उद्यमी से अभिनेता बने क्षितिज सिंह आगामी बड़ी बॉलीवुड फिल्म के लिए कठोर वर्कआउट रूटीन फॉलो कर रहे हैं?

अदा की ‘सनफ्लावर सीज़न 2’ 1 मार्च से ज़ी 5 पर स्ट्रीम होने जा रहा है, और उनकी फिल्म बस्तर 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अदा प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ जिस विविधता का प्रदर्शन कर रही है, उससे दर्शक काफी उत्साहित हैं।

उर्वशी रौतेला बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए तैयार

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...