Breaking News

तन्वी म्यूजिक से जुड़ी अभिनेत्री चांदनी सिंह

गोरखपुर। कई सुपरहिट गानो और जबरदस्त अभिनय से भोजपुरिया दर्शको के दिलो पर राज करने वाली बेहतरीन अभिनेत्री चाँदनी सिंह भोजपुरी फ़िल्म जगत की मशहूर फिल्म निर्माण कंपनी तन्वी मल्टीमीडिया की म्यूजिक कंपनी तन्वी म्यूजिक से जुड़ गयी।

इस मौके पर चाँदनी सिंह ने कहा कि मेरे लिए खुशी की बात है कि तन्वी मल्टीमीडिया के साथ साथ अब तन्वी म्यूजिक से जुड़ी हूँ इसके लिए मैं तन्वी म्यूजिक कंपनी के मालिक दीपक शाह जी आभारी रहूंगी जिन्होंने मुझे अपनी इस म्यूजिक कंपनी से जोड़ा।

बता दे चाँदनी सिंह वो चेहरा है जो किसी की पहचान की मोहताज नही है अपने लाजवाब अभिनय और सरल स्वभाव की वजह से चाँदनी सिंह जहाँ भी जाती है उनके चाहने वालो की भीड़ लग जाती है।

चाँदनी सिंह एक सफल अभिनेत्री होने के बावजूद भी वो अपनी संस्कृति और संस्कारों को नही भूली क्योंकि आज तक उन्होंने जितने भी अल्बम और फिल्मे की सभी में वो भारतीय परिधान सलवार कुर्ती और साड़ी में नजर आयी।एक अभिनेत्री होकर बहुत कम वेस्टर्न ड्रेस में नजर आती है ये कही न कही बड़ी बात है।

चाँदनी सिंह का रील और रियल लाइफ का ग्राफ बहुत अच्छा है आज तक उन्होंने जितनी फिल्मे की वो सब फैमिलियर फिल्मे है जो दर्शको को बेहद पसंद जिनमे धीरु यादव के निर्देशन में बनी फ़िल्म मुन्ना मिश्रिर बीमा एजेंट, वचन और भी कई फिल्मे।

इसके अलावा अभी हाल ही में निर्देशक धीरु यादव ,रितेश पाण्डेय की फ़िल्म बेगुनाह की शूटिंग कम्पलीट करके आयी जिसका अभी हाल में फर्स्ट लुक आउट किया गया जो काफी आकर्षक है। इस फ़िल्म में चाँदनी पहली बार बहुत ही डिफरेंट लुक में नजर आयेंगी जो आप सभी बिल्कुल नया लगेगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...