Breaking News

स्वरा भास्कर की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची अभिनेत्री जया बच्चन,

भिनेत्री स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के बाद आज पारंपरिक रूप से शादी कर ली है। एक-दूजे के होने के बाद दोनों ने आज अपने करीबियों के लिए दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी है।

रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे स्वरा और फहद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में न्यूली वेड कपल हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं।सामने आए वीडियो के मुताबिक, स्वरा और फहद ने हाथों में हाथ डाले रिसेप्शन पार्टी में एंट्री ली।

कव्वाली नाइट में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शिरकत की थी। वहीं, वेडिंग रिसेप्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जोड़े को बधाई देने पहुंचे। मुख्यमंत्री के अलावा दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन, शशि थरूर, सुप्रिया सुले और कई अन्य नामचीन लोग नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने आए।

स्वरा अपने रिसेप्शन में गुलाबी और लाल रंग के लहंगे में दिखाई दीं। वहीं, फहद क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए। बता दें, स्वरा ने लहंगे के साथ अपने लुक को हैवी एक्सेसरीज और मांग टीका के साथ पूरा किया। वह इस दौरान अपना मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...