Breaking News

पीएम मोदी के भाषण के दौरान नारेबाजी पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, कहा विपक्ष का व्यवहार शर्मनाक और मर्यादाहीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा के बाद गुरुवार को राज्यसभा में भी भाषण दिया। अडानी मामले में विपक्षी सांसदों द्वारा लगातार नारेबाजी किए जाने के बीच पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर करारा वार किया।

यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होंगी उद्योग जगत की नामचीन हस्तियां, पढ़े पूरी खबर

पीएम मोदी के भाषण के दौरान नारेबाजी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनके आरोपों की कीचड़ से कमल को खिलने में मदद मिलेगी। संसद में विपक्ष के लगातार हंगामे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करके विपक्षी सांसदों पर निशाना साधा।

गौतम अडानी मामले में जेपीसी जांच की मांग करते हुए विपक्षी सांसदों ने सदन में पीएम मोदी के भाषण के दौरान कई नारे लगाए। गुरुवार दोपहर जैसे ही पीएम मोदी का भाषण शुरू हुआ, तुरंत कांग्रेस समेत विपक्षी सांसदों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

सदन में ‘मोदी-अडानी भाई-भाई’ के कई बार नारे लगे। पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्षी सांसदों ने जो नारे लगाए उसमें एक ”अडानी पर मुंह तो खोलो, कुछ तो बोलो, कुछ तो बोलो” भी था। इसके अलावा, अडानी पर जवाब दो, जवाब दो के भी जमकर नारे लगे। विपक्षी सांसदों में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत कई दलों के नेता शामिल थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके आरोपों की ‘कीचड़’ से ‘कमल’ को खिलने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि वह अकेले ही पूरे विपक्ष पर भारी पड़ रहे हैं, जिन्हें उनके विरोध में बारी-बारी से नारेबाजी करनी पड़ती है।

अपनी छाती ठोकते हुए मोदी ने कहा कि वह देश के लिए जीते हैं और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं, जिससे विपक्षी दल परेशान हैं तथा खुद को बचाने के लिए राजनीतिक खेल खेल रहे हैं।

चलती गाड़ी में महिला के साथ सीआरपीएफ के जवान व पुलिसकर्मी ने किया सामूहिक दुष्कर्म

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर राज्यसभा में हुई चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने यह बात कही। ‘कमल’ केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनाव चिह्न है। मोदी ने कहा, ”उन्होंने कहा, ”एक अकेला कितनों पर भारी पड़ रहा है… नारे बदलने के लिए उन्हें बदलाव करना पड़ रहा है… घंटे भर से आवाज नहीं रोक पाए हैं क्योंकि देश के लिए जीता हूं… देश के लिए कुछ करने के लिए निकला हूं।”

पाकिस्तान में गहराया पेट्रोल संकट, कई शहरों में पेट्रोल पंप ठप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि विपक्ष का व्यवहार शर्मनाक और मर्यादाहीन है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल द्वारा ट्वीट किए गए पीएम मोदी के भाषण वाले वीडियो पर लिखा, ”वो चाहे शेर की तरह दहाड़े या सूरज की तरह चमके, बादलों की तरह गरजे या बिजली को तरह कड़के। प्रधानमंत्री कभी मर्यादा से बाहर नहीं जाते। लेकिन आज जिस तरह का व्यवहार विपक्ष ने दिखाया है वह शर्मनाक है, मर्यादाहीन है।”

पीयूष गोयल ने पीएम मोदी के जिस वीडियो को ट्वीट किया, उसमें वह अपने भाषण को खत्म करने से पहले कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि देश के लिए जीता हूं।

About News Room lko

Check Also

दाल बाटी बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान, खाकर हर कोई चाटता रह जाएगा उंगलियां

जब भी राजस्थान का नाम जहन में आता है तो वहां के कल्चर, रहन-सहन, खान ...