Breaking News

भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस शनाया काटवे

मनोरंजन जगत से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे  को अपने ही भाई की हत्या के आरोप में हुबली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को आशंका है कि वह अपने भाई की हत्या में शामिल है. इस हत्या में चार और लोगों को आरोपी बनाया गया है. इस मामले में धारवाड़ जिला पुलिस ने जांच के लिए कई टीम बनाई थी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस शनाया काटवे के भाई राकेश काटवे का कटा हुआ सिर देवरागुडीहल के जंगल में मिला जबकि शरीर के बाकी टुकड़े हुबली और गदग रोड पर मिले. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, धारवाड़ जिला पुलिस ने चार और संदिग्ध आरोपियों की पहचान उजागर की है, जिनका नाम नियाज अहमद कटिगार, तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले बताया जा रहा है.

छानबीन में सामने आया कि शनाया का अफेयर नियाज अहमद कटिगार से चल रहा था, जिसको राकेश पसंद नहीं करता था. ऐसे में कटिगार ने राकेश को मारने का प्लान बनाया. राकेश की हत्या 9 अप्रैल को उनके घर में हुई थी. उस दौरान शनाया अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए हुबली गई थीं. वहीं आरोपियों ने गला दबाकर राकेश की जान ली. नियाज अहमद और बाकियों ने एक दिन बाद लाश के टुकड़े किए और फिर शहर के कई इलाकों में फेंक दिया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...