Breaking News

अपर आयुक्त ने संवेदनशील बूथों का किया निरीक्षण, कहा- मतदाता निडर होकर करें मतदान

बिधूना/औरैया। विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण माहौल में निष्पक्ष मतदान हो सके, इसके लिए अपर आयुक्त, कानपुर मंडल, कुंज बिहारी अग्रवाल ने रविवार को बिधूना व दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने अतिसंवेदनशील व संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने के दौरान,अधिकारियों को निर्देश दिए कि मतदान केंद्रों और बूथों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेज़ाम रखे जाएँ। साथ ही मतदाताओं को मतदान के दौरान किसी प्रकार की दिक्कतें न हो।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष ढंग से और शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए, रविवार को कानपुर मंडल के अपर आयुक्त कुंज बिहारी अग्रवाल ने बिधूना, दिबियापुर विधानसभा क्षेत्रों के बिधूना के गजेंद्र सिंह पब्लिक इंटर कॉलेज व जूनियर हाई स्कूल के साथ ही रठगांव, भिखरा, भसोरा, जलालपुर, फफूंद, भदौरा, भगवानदास इण्टर कॉलेज हरचंदपुर, सुंदर सिंह इंटर कॉलेज रामगढ़ आदि के अतिसंवेदनशील व संवेदनशील कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया गया और मतदान के दौरान सुरक्षा व शांति व्यवस्था के संबंध में जमीनी हकीकत परखी गई।

साथ ही अपर आयुक्त द्वारा मतदान केंद्रों से संबंधित मतदाताओं से भी मतदान के दौरान सुरक्षा संबंधी जानकारी हासिल की गई। अपर आयुक्त कुंज बिहारी अग्रवाल ने मतदाताओं से कहा कि वह निर्भय होकर अपने चहेते प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें और यदि कोई उन्हें डराए धमकाए तो इसकी शिकायत तत्काल पुलिस प्रशासन को दें। इस निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी लवगीत कौर, उप जिलाधिकारी न्यायिक रामअवतार वर्मा, तहसीलदार न्यायिक करम सिंह चौहान आदि अधिकारी व कर्मचारी प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...