Breaking News

निकाय चुनाव में स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को प्राथमिकता देगी अधिकार सेना

फ़िरोजाबाद। अधिकार सेना के राष्ट्रीय संयोजक अमिताभ ठाकुर और डॉ नूतन ठाकुर ने फिरोजाबाद जिले का दौरा किया. अमिताभ ठाकुर ने कहा अधिकार सेना आने वाले निकाय चुनाव के लिए सभी जिलों में भाग लेगी. पार्टी सभी जिलों के लिए घोषणा पत्र जारी करेंगे. नगर निकाय चुनाव को लेकर स्थानीय मुद्दों पर काम करने के लिए एक समिति बनाई गई है. इस चुनाव में अधिकार सेना अच्छे व्यक्तियों को टिकट देगी.

अमिताभ ठाकुर ने देश और प्रदेश में लगातार हो रही ED की छापेमारी पर कहा कि अब ईडी का नाम बदलकर “इनको देखो” रख देना चाहिए. आज केन्द्र की जांच एजेंसियां टार्गेटेड काम कर रही हैं. इन लोगों ने पहले से ही अपना टार्गेट तय कर रखा है. सरकार का एक्शन न्यूट्रल नहीं हो रहा है. यदि सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करे तो इसमें किसी तरह का भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए.

अमिताभ ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में किसी को बोलने की आजादी नहीं है. पूरे प्रदेश में भय और #खौफ का माहौल बना दिया गया है. यदि कोई भी व्यक्ति सरकार और सरकार के कामकाज पर सवाल उठाता है तो उस व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया जाता है. अमिताभ ठाकुर ने कि जब मै नौकरी में आया था तो पश्चिमी यूपी मेें पैसे लेकर इनकाउंटर की परम्परा चली आ रही थी, जिस पर लगाम लगाया गया था. अब फिर वहीं परम्परा चल रही है. पुलिस पैसे लेकर हाफ या फूल इनकाउंटर कर रही है. उन्होंने कहा कि राजनैतिक द्वेष से प्रेरित हाफ या फूल इनकाउंटर की जा रही है.

फिरोजाबाद के बारे में अमिताभ ने कहा कि अधिकार सेना यहां के बुनियादी मसलों पर काम करेगी. फिरोजाबाद में हर साल करोड़ों रुपये नगर निगम को दिया जाता है. इसके विपरीत मौके पर कोई काम नहीं होता है और सारा पैसा हजम कर लिया जाता है. उन्होंने कहा कि अधिकार सेना 2000 से अब तक दिए गए नगर निगम द्वारा सरकारी धन और किए गए कार्य की जानकारी प्राप्त करेगी और इसमें हुई बेईमानी के संबंध में कार्रवाई कराएगी.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पुष्पेंद्र के हत्यारोपियों पर घोषित होगा इनाम, बेटी से प्यार के बदले में दी मौत…

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान के लिंक रोड पर कार में जलाकर ...