धर्मनिरपेक्षता को बढ़ावा दे रहे विज्ञापन पर तत्काल लगे रोक: ऋषि त्रिवेदी

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने तत्काल प्रभाव से सामने आये तनिष्क के एक विज्ञापन वीडियो को रोके जाने की मांग की है। पार्टी का मानना है कि इस वीडियो में धर्मनिरपेक्षता की आड़ में लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। जिसे पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। यदि इस विज्ञापन वीडियो को न रोका गया तो पार्टी सड़कों पर उतरने के लिये बाध्य होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि निरन्तर आ रही लब जेहाद की खबरों के बीच कम्पनी ने इस तरह के विज्ञापन को जारी करके हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है।

इसलिये कम्पनी को तत्काल प्रभाव से हिन्दू समाज से माफी मांगते हुये इस विज्ञापन को तत्काल राके, अन्यथा हिन्दू महासभा इसके खिलाफ सड़कों पर उतरेगी। पार्टी नेता ने कहा कि यह विज्ञापन ऐसे वक्त जारी किया गया है जब दिल्ली में उन्नीस साल के हिन्दू युवक को उसकी मुस्लिम प्रेमिका के भाईयो ने मुलाकात के बहाने बुलाकर पीट-पीट कर मार डाला, कम्पनी का यह कृत्य जले पर नमक छिड़कने के समान है। उल्लेखनीय है कि जारी इस विज्ञापन वीडियो में जहां एक गर्भवती हिन्दू महिला की मुस्लिम परिवार में गोदभराई की रस्म दिखाई गई है, और साथ ही इस महिला को पारम्परिक साड़ी, बिन्दी और गहने पहने हुये दिखती है वहीं परिवार के अन्य सभी को मुस्लिम के वेशभूषा में दिखाया गया है।

Loading...

ऋषि त्रिवेदी ने लखनऊ में आज एक लड़की द्वारा आत्मदाह करने और दिल्ली में एक उन्नीस वर्षीय लड़के की पीट पीट कर की गयी हत्या की तरह की घटनाओं को देखकर कम्पनी को इस भ्रम से बाहर आना चाहिए कि जिस विज्ञापन के जरिये जो तथाकथित धर्मनिरपेक्षता को दिखा रहे है वह कहीं से भी सही नहीं है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

विधायक के चित्र में कालिख पोतने से उंचाहार में गरमाई राजनीति

ऊँचाहार/रायबरेली। । क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगी क्षेत्रीय विधायक व सपा पदाधिकारियों की होर्डिंग को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *