Breaking News

पत्नी से विवाद के बाद आउटसोर्सिंग कर्मी फांसी के फंदे पर झूला, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

बिधूना/औरैया। कस्बा के मोहल्ला अम्बेडकर नगर में शुक्रवार की देर शाम शराब के नशे में पत्नी से विवाद के बाद नगर पंचायत के आउटसोर्सिंग कर्मी में मकान के पास बनी कांसीराम कालौनी के एक आवास में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कर्मी को फंदे पर लटका देख आसपास के लोग कर्मी को फांसी के फंदे से उतारकर सीएचसी ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कर्मी की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार कस्बा बिधूना के मोहल्ला अम्बेडकर नगर निवासी रवि कुमार (35 वर्ष) पुत्र रामप्रकाश नगर पंचायत बिधूना में आउटसोर्सिंग कर्मी के रूप में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था। शुक्रवार की शाम करीब 6:30 बजे वह शराब पीकर के नशे में घर पहुंचा था।

👉  साहित्य संगिनी मंच पर ‘हिंदी हमारा गौरव’ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जहां पर शराब के नशे में उसका अपनी पत्नी राम कांती से विवाद हुआ। जिसके बाद रवि घर से रस्सी लेकर निकला और पास में ही बनी कांसीराम कालौनी के एक आवास में जाकर फांसी लगा ली।

आउटसोर्सिंग कर्मी को फांसी पर लटकता देखकर आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी‌। जिसके बाद पत्नी व पिता राम प्रकाश उसे लेकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी महेन्द्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई शुरू कर दी। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि परिजन युवक को फांसी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर आये थे। डाक्टरों ने युवक को मृत्यु घोषित कर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

180 पदों को भरने की मंजूरी, चयन आयोग जारी करेगा दो भर्ती परिणाम, जानें 10 बड़े फैसले

शिमला। हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक शुक्रवार को मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में ...