Breaking News

गिटार प्ले करने की कोशिश करती नजर आई कटरीना, इस विडियो को कुछ ही घंटों में मिले 13 लाख व्यूज

कोरोना आउटब्रेक की वजह से पूरा मनोरंजन जगत बुरी तरह प्रभावित हुआ है. टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक हर चीज की शूटिंग रोक दी गई है.कटरीना ने पिछले दिनों कुछ वीडियो क्लिप शेयर किए थे जिनमें उन्होंने बताया था कि किस तरह लोग घर पर रहकर भी फिट रह सकते हैं.

कटरीना गिटार प्ले करने की कोशिश कर रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में कटरीना ने लिखा, “कार्य प्रगति पर है. आवाज भी जल्द ही सुनाई देगी कुछ दिनों में. उम्मीद तो है. निराश नहीं कर सकती. सुरक्षित रहिए.” वीडियो के जरिए कटरीना ने एक बार फिर से बता दिया है कि घर पर रहकर भी वह किस तरह खूब एन्जॉय कर रही हैं और दूसरों को भी यही सीख दे रही हैं.

कटरीना ने वो बॉडीवेट वर्कआउट बताए थे जिन्हें घर पर रहकर ही आसानी से किया जा सकता है और दिन में महज 20 मिनट देकर फिट रहा जा सकता है. अब एक नया वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने फैन्स को हिंट दिया है कि वह किस तरह खाली वक्त में म्यूजिक सीख रही हैं.

कटरीना कैफ के इस वीडियो को इतना पसंद किया गया है कि कुछ ही घंटों में इसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी बातें कही हैं. लोगों ने कटरीना को विनर बताया है और उन्हें इस तरह गिटार बजाते हुए देखकर काफी ज्यादा तारीफें की हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...