Breaking News

रणबीर कपूर ने किया ये काम , श्रद्धा कपूर  के साथ…

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर  अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन्स में जोरों शोरों से लगे हुए हैं. अभिनेता इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर  के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान, जहां रणबीर ने अपनी फिल्म के गाने ‘प्यार होता कई बार है’ पर परफॉर्म किया, अभिनेता ने स्पष्ट किया कि यह गाना उनकी ‘बायोपिक’ नहीं है.

आपको बता दें कि, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रणबीर कपूर की इस साल की पहली रिलीज है. यह प्रोजेक्ट रणबीर कपूर के निर्देशक लव रंजन के साथ पहला सहयोग भी है, जो ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया बोनी कपूर अनुभव सिंह बस्सी , मोनिका चौधरी , हसलीन कौर , राजेश जैस  और आयशा रजा मिश्रा जैसे कई कलाकार शामिल हैं. साथ ही, इस फिल्म के म्यूजिक प्रीतम ने बनाया है.

इसके अलावा, उन्होंने हंसते हुए दर्शकों से बात की और साफ किया कि वह फिल्म में ‘कैसानोवा’ की भूमिका नहीं निभा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “मेरा पसंदीदा गाना ‘प्यार होता है कई बार है’ है. मैं ये बयान कर देता हूं कि ये मेरा कुछ ‘बायोपिक’ वाला गाना नहीं है. उन्होंने कहा, “इस फिल्म में मेरा किरदार कैसानोवा का नहीं है. मैं उन लोगों की मदद करता हूं जिनके लव लाईफ में समस्याएं हैं. मैं उनकी समस्याओं का समाधान लेकर आता हूं. मैं ब्रेकअप आर्टिस्ट हूं. तो प्लीज, ये कोई बायोपिक नहीं है. यह मेरे जीवन पर आधारित नहीं है.” इसके बाद, रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म के गाने पर प्रस्तुति दी और दर्शकों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दिया.

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...