Breaking News

इंडिगो के बाद एयर इंडिया और स्पाइसजेट ने भी कुणाल कामरा पर लगाया बैन

नई दिल्ली। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर इंडिगो केबाद अब एयर इंडिया और स्पाइजेट ने भी बैन लगा दिया है। ग़ौरतलब हो, कुणाल कामरा ने फ्लाइट में यात्रा के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

कुणाल कामरा द्वारा पोस्ट की गयी वीडियो में वो फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी से सवाल पूछ रहे हैं और उनका वीडियो बना रहे हैं। कुणाल के वीडियो बनाने पर इंडिगो ने उनपर 6 महीने का बैन लगा दिया है। जिसके बाद एयर इंडिया और स्पाइसजेट ने भी कुणाल कामरा पर बैन लगा दिया है।

बताया जा रहा है कि कुणाल का वीडियो सामने आने पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय भी हरकत में आ गया। पहले इंडिगो ने एक ट्वीट कर बताया कि एयरलाइंस फ्लाइट में अभद्रता करने को लेकर कुणाल कामरा की हवाई यात्रा पर 6 महीने के लिए निलंबन लगा रही है। इसके बाद एयर इंडिया ने भी एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि कुणाल कामरा का व्यवहार सही नहीं है।

ऐसे में कुणाल कामरा पर अगले आदेश तक एयर इंडिया में यात्रा करने पर बैन लगाया जाता है। वहीं वायरल वीडियो में अर्नब गोस्वामी इयरफोन लगाए लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रहे हैं। वीडियो में कुणाल कामरा लगातार अर्णब को सवाल पूछ रहे हैं और उनसे अभद्रता कर रहे हैं। वीडियो में कुणाल अर्नब गोस्वामी को कॉवर्ड (कायर) कहते भी दिख रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में चल रहे द्वितीय ’संरक्षा महासम्मेलन’ का हुआ समापन

• ‘एहसास फाउंडेशन’ की संरक्षिका शची सिंह ने ‘जीवन प्रबन्धन एवं कौशल’ विषय पर दिया ...