Breaking News

टीम इंडिया से आखिरी वनडे मैच हारने के बाद एरोन फिंच ने कहा :’ये दोनों खिलाड़ी महान क्रिकेटरों है…’

इंडियन क्रिकेट टीम व ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच बेंगलुरु में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को इंडियन क्रिकेट टीम ने 7 विकेट से हरा दिया और श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में इंडियन क्रिकेट टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 119 रनों की पारी खेली तो कोहली ने भी 89 रनों की खूबसूरत पारी खेली। ऐसे में सीरीज के साथ होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने क्या कहा ? आइए जानते हैं-

कप्तान व रोहित शर्मा की तारीफ में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि विराट इस वक्त वनडे क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं तो रोहित शर्मा भी टॉप पांच बल्लेबाजों की सूची में आते हैं। मेरा ऐसा मानना है कि ये दोनों खिलाड़ी वनडे क्रिकेट के सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में से एक हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के लिए अच्छा ये है कि उनके अनुभवी खिलाड़ी अपना काम शानदार तरीके से करते आ रहे हैं। शिखर धवन के चोटिल होने के बावजूद दोनों खिलाड़ियों ने दमदार अंदाज में खेला। इंडियन क्रिकेट टीम के पास इस समय शानदार क्वालिटी वाला ऊपरी क्रम के बल्लेबाज हैं।

ऑस्ट्रेलिया को इस पूरी सीरीज के दौरान मध्यक्रम में एक विस्फोटक बल्लेबाज की कमी खली। जिसके बारे में एरोन फिंच ने कहा कि हां निश्चित रूप से आप ऐसा कह सकते हैं कि हमारे पास अंतिम वक्त में लय हासिल करने वाला बल्लेबाज नहीं था। लेकिन शमी, सैनी और बुमराह ने अंत के ओवरों में शानदार यॉर्कर गेंदे फेंकी। जिसके चलते ये अंतर और भी ज्यादा निकल कर सामने आ गया। इसका सारा श्रेय इंडियन क्रिकेट टीम के गेंदबाजों को जाता है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...