Breaking News

एमपी के बाद अब यूपी में दलित पर किया पेशाब, विडियो हुआ वायरल

मपी में आदिवासी पर पेशाब करने की घटना ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया था। पीड़ित को खुद एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आवास पर बुलाकर सम्मान किया, उसके पैर धोएं और उसे अपने साथ बैठाकर खाना खिलाया था।

एक और अनोखी उड़ान, क्या होगा भारत का चाँद!

एमपी के बाद अब यूपी में दलित पर किया पेशाब

अब यूपी में एक दलित पर पेशाब करने का मामला सामने आया है। सोनभद्र में सनसनीखेज वारदात हुई है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस अफसर हरकत में आ गए और पेशाब करने वाले आरोपी के साथ ही उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। डीआईजी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले सोनभद्र के शाहगंज में ही दलित युवक की पिटाई कर चप्पल चटवाने का मामला पिछले ही हफ्ते सामने आया था।

शर्मसार करने वाला नया मामला जुगैल थाना क्षेत्र का है। पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह ने बताया कि घटीटा गांव में मंगलवार को जवाहिर पटेल अपने घर पर गुलाब कोल के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि जवाहिर ने गुलाब कोल की जमकर पिटाई की।

‘साइलेंट विलेज’ के नाम सेजानी जाती है दिव्यांगों की बस्ती

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने जवाहिर पटेल और कुलाटे को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ दलित अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। शर्मनाक घटना की जानकारी मिलने पर गुरुवार देर शाम डीआईजी आरपी सिंह जुगैल थाने पहुंचे और पूरे प्रकरण की विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

पीटने से बेहाल होकर वह जब जमीन पर गिर पड़ा तो उसे गालियां देते हुए जवाहिर ने गुलाब पर पेशाब करना शुरू कर दिया। पिटाई से बेहाल दलित इसका विरोध भी नहीं कर सका। कुछ दूर मौजूद जवाहिर का साथी गुलाटे शर्मसार करनी वाली घटना का वीडियो बनाता रहा। उसने ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला और वहां से वायरल हो गया।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...